स्कॉर्पियो की चपेट में आने से अध्यापक की मौत पत्नी गंभीर

0 572

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कुंडवा गांव के पास स्कॉर्पियो की के चपेट में आने से अध्यापक की मौत पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। फोटो के हवाले से बताया गया है कि बक्सा थाना क्षेत्र हंसरौली वीर भानपुर गांव निवासी रामजतन विश्वकर्मा उग्र लगभग 48 वर्ष पुत्र सूर्यनाथ विश्वकर्मा रविवार रात्रि लगभग 10:00 बजे अपनी पत्नी प्रमिला देवी विश्वकर्मा उम्र लगभग 42 वर्ष के साथ अपनी बाइक से वापस घर लौट रहे थे।, उसी समय तेज रफ्तार से आ रही स्कार्पियो की चपेट में आ गए।

 

जिससे दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से जहां घायल हुए वहीं बाइक भी उनकी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। पति-पत्नी दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय शाहिद उमानाथ सिंह लाया गया जहां चिकित्सक डॉ शशांक कुमार यादव ने पति रामजतन विश्वकर्मा को मरा हुआ घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद उनकी पत्नी प्रमिला देवी को एक निजी चिकित्सालय ले जाया गया है जहां उनका उपचार कर रहा है। राम जतन विश्वकर्मा के बारे में बताया गया है कि इसी लाइन बाजार थाना क्षेत्र के जगतगंज में स्थित एक संस्कृत विद्यालय में अध्यापक है और इस समय सैदनपुर मकान बनाकर रह रहे हैं।

 

पुलिस ने उनकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही प्रभारी निरीक्षक लाइन बाजार सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.