कपड़ा व्यवसायी ने भाजपा महिला नेत्री पर लगाया धोखाधड़ी का आरोप

0 55

अमन की शान
जेड हुसैन बाबू
जौनपुर। केराकत कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी के बाजार निवासी कपड़ा व्यवसायी ने भाजपा महिला नेत्री पर पैरवी के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। इस मामले में व्यवसायी ने कोतवाली पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए बताया कि पैसा मांगने पर अपमानजनक तरीके से बात करते हुए नेत्री धमकी देती हैं।

थानागद्दी बाजार के एक कपड़ा व्यवसायी रमेश कुमार ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि भाजपा महिला मोर्चा की पदाधिकारी द्वारा उनके एक मामले में विपक्षी से बातचीत करके मामला समाप्त करवाने की बात कही गई। व्यवसायी का आरोप है कि महिला नेता ने उनके क्रेडिट कार्ड से 36 हजार 714 रुपये की कीमत की एसी खरीद ली। इसके बाद भाजपा नेता ने कहा कि इसकी मासिक किस्त वह भर देंगी। शुरुआत में कुछ माह किस्त भरने के बाद अब कई माह से किस्त नहीं जमा कर रही हैं। बैंक से व्यवसायी को फोन आने लगा। व्यवसायी ने बताया कि जब पैसे की मांग की गई तो महिला नेता ने उन्हें फंसाने की धमकी दी। कई माह से मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही हैं। उन्होंने मेरा फोन नंबर ब्लाॅक कर दिया है।

 

दूसरे नंबर से फोन करने पर धमकी दी जाती है। इस संबंध में महिला नेता का कहना है कि उन्होंने धोखाधड़ी नहीं की है। गलत व्यवसायी है। थाने से फोन आया था वहीं पर पूरा मामला स्पष्ट कर दूंगी। कोतवाली प्रभारी रामजन्म यादव ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में है। पूरी जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.