परिवार की बदहाली से मुख्यमंत्री को कराऊंगा अवगत: धर्मवीर प्रजापति

दोहरे हत्याकांड में सांत्वना देने पहुँचे कारागार मंत्री

0 101

जेड हुसैन बाबू

जौनपुर। सूबे के कारागार एवं होमगार्ड राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार नगर में झकझोर कर देने वाली घटित दोहरे हत्याकांड में पीड़ित परिवार को सांत्वना देने नगर पहुँचे । पीड़ित परिवार को सांत्वना देकर उन्हें ढाढस बंधाया । इस प्रकरण में न्याय में तेज़ी के लिए अपर पुलिस उपाधीक्षक को चार्जशीट शीघ्र पूरी करने का निर्देश दिया । परिवारजनों को हर मदद का आश्वासन दिया ।

कारागार मंत्री बभनौटी स्तिथ सीधे पीड़ित के घर पहुँचे । मंत्री के सामने मृतकों की एक मात्र बहन विनीता और माँ मनभावती दहाड़ मारकर रोने लगी । उनके परिवार की हालत की जानकारी ली । परिजनों ने आरोपितों की कठोर सज़ा, नौकरी व अन्य मांगे रखी । जिस पर मंत्री ने उत्तर देते हुए कहा कि गुनाहगार जेल में है, मुल्जिमों पर कठोर कार्रवाई के लिए सरकार कटिबद्ध है । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुझे यहां भेजा है, हमारी सरकार आपके साथ खड़ी है । परिवार की स्तिथि बहुत ही दयनीय है । सारी रिपोर्ट सीएम के समक्ष रखूंगा ।
एक सवाल के जवाब में कहा कि इस घटना की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से हुई है । जौनपुर पुलिस की तारीफ़ करते हुए कहा कि जिस तरीके से पाँच घण्टे में ही पुलिस इनकाउंटर में गिरफ्तार की है, उसके लिए वह बधाई के पात्र है ।
आरोपितों पर बुलडोजर चलाने के सवाल पर कहा कि इस के लिए यहाँ का जिला प्रशासन ही बता सकता है ।
इस मौके पर जेल अधीक्षक एसके पांडेय, सीओ शाहगंज शुभम तोंदी, एसओ चन्दन राय, प्रभारी निरीक्षक शाहगंज आदेश त्यागी, थानाध्यक्ष सरपतहा विनोद सिंह, खुटहन एसओ अरविंद सिंह, लेखपाल अशोक यादव, रूपेश उर्फ़ मोनू, बलिहारी, जगदम्बा पांडेय, अनिल प्रजापति समेत कर्मचारी व अधिकारी मौजूद रहे ।

*इनसेट-*

*चालीस वर्ष से कम आयु के युवा 85 लाख लोग जेल के सलाखों मे*

खेतासराय(जौनपुर) । कारागार राज्यमंत्री मंत्री धर्मवीर प्रजापति स्वजनों को दर्द बाटने के दौरान मृतक की बहन से कहा कि अब आपका भाई वापस नही आ सकता । अब सिर्फ़ गुनाहगारों को कड़ी सज़ा मिले इस के लिए हमारी सरकार परिवार के साथ खड़ी है । उन्होंने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि भटके हुए नौजवान अपराध कर जेल के सलाखों में बिना किसी कारण है । जो परिवार और समाज के लिए दर्द बने हुए है । मेरे पास कारागार विभाग है, लगभग पचासी लाख युवा जेल के सलाखों के पीछे है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.