स्कूल जा रही नाबालिक छात्रा से दुष्कर्म कर हत्या का प्रयास

0 220

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। जनपद में लगातार आपराधिक वारदातें तेजी से बढ़ रही है। घर से स्कूल जा रही नाबालिक बिन मां की बच्ची से दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। मामला सरपतहा थाना क्षेत्र के देनूवा गांव का है। शनिवार की सुबह लगभग 8:30 बजे का है। ननिहाल में रह रही 13 वर्षीया बच्ची स्कूल जा रही थी। गांव के सुनसान स्थान से गुजर रही बच्ची को गांव के ही एक युवक ने उसे जबरदस्ती सरसों के खेत में खींच ले गया। और जबरदस्ती उसे बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची ने इस बात की शिकायत करने की बात कही तो दुष्कर्म करने वाले ने उसका गला रस्सी से कस दिया और जब वह अचेत हो गई तो उसे वहीं खेत में छोड़कर फरार हो गया। कुछ देर बाद गांव की एक महिला वहां से गुजर रही थी उसने बच्ची को देखकर उसके परिजनों को सूचना दिया। परिजन उसे उठाकर थाने ले गए।

पुलिस ने बच्ची को चिकित्सा की परीक्षण व उपचार के लिए पास के स्वास्थ्य केंद्र पर भेज दिया। नाबालिक लड़की के बारे में बताया गया है कि उसका घर पड़ोसी जनपद सुलतानपुर के थाना अखंड नगर के एक गांव में बताया गया है। उसकी मां की मृत्यु होने के बाद रिश्ते में नाना लगने वाले व्यक्ति उसे यहां लाकर शिक्षा दीक्षा दिलवा रहे थे। घटना में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानबीन कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.