मोबाइल शॉप में हुई सेंधमारी,10.5 लाख की चोरी

पाली कस्बे के प्राथमिक विद्यालय के बगल में हुई वारदात चोरों की कारस्तानी की खबर सुनते ही सड़क पर उतरी भीड़

0 32

अखिलेश सिंह
हरदोई। मौसम के साथ-साथ चोरों की हरकतें भी बढ़ती जा रहीं हैं। अभी साण्डी पुलिस लाखों की चोरी में उलझी हुई थी कि उसी बीच सोमवार की रात में चोरों ने पाली कस्बे में मोबाइल शॉप में सेंध लगा कर वहां से 10 लाख के मोबाइल, टैबलेट और 50 हज़ार की नगदी पार कर दी। मंगलवार की सुबह इसका पता होते ही लोगों की भीड़ सड़क पर उतर आई। इस मामले की तहरीर दिए जाने पर जांच कर रही है।

बताया गया है कि पाली कस्बे के मोहल्ला मलिकाना निवासी मलिक हमीद उर्फ शानू पुत्र मलिक महमूद की वहीं कस्बे में प्राथमिक विद्यालय के बगल की मार्केट में मोबाइल शॉप है। बताते हैं कि सोमवार की रात में चोरों ने उसके पीछे की दीवार में सेंध लगा कर अंदर से 10 लाख के मोबाइल, टैबलेट और 50 हज़ार की नगदी पार कर दी।

मंगलवार की सुबह इसका पता होते ही वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। काफी देर तक वहां भीड़ लगी रही। पुलिस ने मलिक हमीद उर्फ शानू की तरफ से दी गई तहरीर पर जांच शुरू कर दी है।

चाय के खोखे को भी खंगाल ले गए चोर
हरदोई। पाली कस्बे में घुसने वाले चोरों ने मोबाइल शॉप के अलावा वहीं जूनियर हाईस्कूल के पास में रखे मोहल्ला काज़ी सरायं निवासी आशू गुप्ता पुत्र ओमप्रकाश गुप्ता के चाय के खोखे को भी खंगाल ले गए। आशू गुप्ता ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि सोमवार की रात में उसके खोखे को तोड़ कर चाय के बर्तन, बीड़ी, सिगरेट और पान मसाला समेत पांच हज़ार रुपये की चोरी हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.