महिला की नीम के पेड़ पर फांसी लगी लाश मिली भाई लग रहा है हत्या का आरोप

0 84

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के पतहना गांव में नीम के पेड़ पर महिला की फांसी पर लटकती हुई लाश देखे जाने के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई। मृतका के भाई का आरोप है कि हत्या कर लाश को फांसी के फंदे पर लटका कर आत्महत्या का रूप दिए जाने का प्रयास किया जा रहा है। उक्त गांव निवासी ओम प्रकाश यादव की 27 वर्षीया पुत्री शशी कला यादव की लाश शौच के लिए जा रहे एक ग्रामीण ने देखकर शोर मचाया। ग्रामीण के शोर पर अच्छे खासे लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। लोगों ने देखा कि शशि कला की लाश दुपट्टे के सहारे नीम के पेड़ की एक डाल से लटका हुआ है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतका के पिता ने अपनी जमीन अपने छोटे भाई के पत्नी के नाम कर दिया है। इसी बात को लेकर बुधवार के दिन अच्छा खासा झगड़ा हुआ था। शशि कला के भाई आशीष कुमार यादव का आरोप है कि उसके बहन की हत्या करके लाश को नीम के पेड़ से इसलिए लटकाया गया है कि आत्महत्या का रूप आसानी से दिया जा सके।

घटना की जानकारी होते ही प्रभावी निरीक्षक सराय ख्वाजा सतीश कुमार सिंह सहयोगी जवानों के साथ मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गई है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.