शिराज़ फाउंडेशन: सर्दी में गरीबों और जरूरत मंदो के लिए मुफ्त कंबल वितरण कार्यक्रम

0 24

जौनपुर, 14 जनवरी 2023: शीराज़ फाउंडेशन ने गरीब और ज़रूरत मंद लोगों की मदद करते हुए 14 जनवरी 2023 को रविवार को सदर जौनपुर के वार्ड रौजा अरज़न, मल्हानी पड़ाव के पास कार्यालय स्थित , बड़ी संख्या में मुफ्त कंबल वितरित किया। इस वितरण में आस पास के जरूरत मंद लोगों को ध्यान में रखते वृद्ध, गरीब, जरूरत मंद लोगों को कंबल का वितरण किया गया, इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य जनवरी के कठिन सर्दी में उन लोगों की सहायता करना था जो समाज में कमजोर हैं और सर्दी के कठिनाईयों से जूझ रहे हैं।

इस समर्पण से समृद्धि और सेवा के लिए जाने जाने वाले इस असली गैर-लाभकारी संस्था के ट्रस्ट प्रमुख नदीम सुल्तान नोमानी, और मेडिकल एवम सोशल वेलफेयर के क्षेत्र में अपने उत्कृष्ट योगदान के लिए पहचाने जाने वाले डॉ. सुफियान अहमद, जुल्फेकार अली, सचिव मोहम्मद फैजान, और सदस्य मोहम्मद ताबिश, मोहम्मद फरहान इस मौके पर मौजूद थे।

कंबल के मुफ्त वितरण के दौरान, श्री नोमानी ने कहा, “हमारी संस्था का उद्देश्य हमेशा से ही गरीबों और आवश्यकता में पड़े लोगों की मदद करना रहा है। सर्दी के मौसम में, इस मुफ्त कंबल का वितरण हमारी संस्था की योजना का हिस्सा है जिससे लोगों को मदद मिले और वे सुरक्षित रहें।”

इस समर्पित समारोह में डॉ. सुफियान अहमद ने भी एक उदार बयान दिया और कहा, “यह कार्यक्रम हमारे समाज में सामाजिक समर्पण की भावना को मजबूत करता है और हमें एक-दूसरे के साथ मिलजुलकर रहने की आवश्यकता को बढ़ावा देता है।”

इस समारोह ने विभिन्न वर्गों के मानविकी से सजीव संबंधों को मजबूत किया और समृद्धि की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम बढ़ाया। शीराज फाउंडेशन के इस प्रयास की सराहना करते हुए, लोग आशा कर रहे हैं कि ऐसे सामाजिक समर्पण के उदाहरण और भी बढ़ेंगे, जिससे हमारा समाज और भी मानवीय बनेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.