एक वृद्ध महिला को चार लाख रुपए देने का झांसा देकर सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार

0 34

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। शहरी इलाके में इन दोनों महिलाओं से ठगी करने वाला गिरोह काफी सक्रिय हो गया है। बुधवार के दिन में आज ठाकुरों ने फिर एक वृद्ध महिला को चार लाख रुपए देने का झांसा देकर सोने चांदी के जेवरात लेकर फरार हो गए।

मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सिपाह का है। आजमगढ़ जनपद के देवगांव थाना क्षेत्र के रामपुर कठराव गांव निवासी दुर्गावती सिंह पत्नी रामायण सिंह किसी काम से जौनपुर आई हुई थी।

उसी समय जब वह पड़ाव पर मौजूद थी दो ठग उन्हें मिले और नगदी रुपए देने का बहाना बनाकर एक थैला पकड़ा दिया और कहा कि माताजी इसमें चार लाख रुपए हैं इसे आप रख लीजिए। इसी बीच में ठगों के गिरोह ने उन्हें काफी प्रलोभन दिया। ठगों ने लगी चुपड़ी बातें बताकर महिला के गले में पड़ी रही कीमती सोने की चेन और कान में पहना रही कान के फूल को जो सोने का था पैर की पायल चांदी की उतरवा लिया और नोटों की गाड़ी जिसमें ऊपर नोट लगी हुई थी बाकी नीचे कागज लगा हुआ था उन्हें थमा कर नौ दो ग्यारह हो गए।

रोती बिलखती यह वृद्ध महिला पुलिस चौकी सिपाह पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की छानबीन किया और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.