आठ साल की पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस मे भिड़े,एक की मौत, एक घायल

0 44

अमन की शान
बेनीगंज/हरदोई।कोतवाली क्षेत्र के शहबादपुर गांव में आठ साल पुरानी रंजिश में दो पक्षों मे मारपीट हो गयी। मारपीट मे अधेड़ किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसे बचाने आए बेटे को भी पीटकर घायल कर दिया गया। घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना को लेकर जानकारी की। घायल को उपचार के लिए अहिरोरी सीएचसी भेजा गया है।
शहबादपुर निवासी रामफेर उर्फ रामफेरे (45) कालाआम बगिया में पान की दुकान चलाता था। रविवार दोपहर वह गांव में ही रहने वाले राहुल की गली से पैदल निकल रहा था। इसी दौरान राहुल की बहन बबली ने उसे गाली देना शुरू कर दी। इस पर रामफेर ने आपत्ति जताई, तो राहुल, उसके पिता विक्रम, बहन बबली और मां बेहसी वहां आ गई। इन लोगों ने लाठी डंडों और बांके से रामफेर पर हमला बोल दिया। रामफेर पर हुए हमले की जानकारी पर उसका पुत्र कल्लू भी मौके पर पहुंच गया, तो आराेपियों ने उसे भी पीट दिया।घटना में रामफेर की मौके पर ही मौत हो गई।मौत की जानकारी होते ही आरोपी मौके से भाग निकले,जबकि ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गई।इसकी जानकारी लोगो ने पुलिस को दी।इसी बीच बेनीगंज कोतवाल संजय त्यागी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घायल कल्लू को एंबुलेंस से अहिरोरी सीएचसी भेजा। इस सबके बीच अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी एमपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों से घटना को लेकर पूछताछ की।प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि आठ साल पहले राहुल ने प्रेम विवाह सरदापुर निवासी युवती के साथ किया था।शादी से पहले राहुल युवती को बहलाकर साथ ले गया था और इस मामले में युवती के पिता ने रामफेर, राहुल, कल्लू और एक अन्य शख्स पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना में कल्लू को दो साल जेल में रहना पड़ा था, जबकि उसके पिता रामफेर और राहुल का नाम निकाल दिया गया था। चौथे आरोपी की सुनवाई के दौरान ही मौत हो गई थी।

उक्त घटना के बाद से ही राहुल और रामफेर के परिजनों में बोलचाल भी नहीं थी। इसी रंजिश में घटना होने की बात कही जा रही है। बेनीगंज कोतवाल संजय त्यागी ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.