शराब पीने से मना करने पर ढाबा कर्मी को मारी गोली मौत

गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के लकी ढाबा पर हुई घटना

0 59

जेड हुसैन बाबू

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के गौराबादशाहपुर कस्बे के पश्चिम जौनपुर आजमगढ़ हाईवे पर स्थित एक ढाबे पर रात में कार से पहुंचे कुछ लोगों द्वारा ढाबे पर बैठकर शराब पीने से मना करना ढाबे पर काम करने वाले कर्मी को भारी पड़ गया। मना करने से खुन्नस खाए बदमाशों ने रात सवा बारह बजे वापस आकर उक्त कर्मी को गोली मार दी। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई।
गौराबादशाहपुर स्थित लकी ढाबे पर रात लगभग साढ़े दस बजे स्विफ्ट डिजायर कार में बैठकर आधा दर्जन लोग पहुंचे तथा खाने के लिए चने का आर्डर दिया।

चना आने के बाद वह शराब की बोतल खोलकर शराब पीने लगे, जिस पर ढाबे पर काम करने वाले शहजाद निवासी लाल दरवाजा जौनपुर ने उनको शराब पीने से मना किया तथा कहा कि शराब पीना ही है तो कहीं और से पीकर आप यहां आ सकते हैं। इस पर नाराज बदमाशों ने शहजाद के ऊपर बियर की बोतल फेंक दी तथा उसका कलर पकड़ कर दो-तीन झापड़ मार दिया। शोर शराबा सुनकर ढाबे पर काम करने वाले अन्य कर्मी तथा ढाबा मालिक शफाकत एजाज सिद्दीकी और उनके भाई शाहिद सिद्दीकी ने पहुंच कर बीच बचाव कराया तथा बदमाशों को वहां से चले जाने के लिए कहा। हालांकि काफी हील हुज्जत के बाद रात लगभग 11:30 बजे कार में बैठकर सभी बदमाश वापस चले गए। पुनः लगभग सवा 12 बजे बुलेट पर सवार उन्हें में से दो लोग वापस आए तथा शहजाद से सिगरेट मांगी। वह जैसे ही सिगरेट निकालने के लिए काउंटर पर झुका उनमें से एक बदमाश ने शहजाद के सिर पर पिस्टल सटाकर गोली मार दी और बुलेट से जौनपुर की तरफ फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर घर के लिए निकल चुके शफाकत एजाज सिद्दीकी तुरंत वापस आए तथा शहजाद को गाड़ी में डालकर अस्पताल लेकर गए जहां ने डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर बृजेश गुप्ता रात में ही मौके पर पहुंच गये तथा देर तक बदमाशो की घेरेबंदी में लगे रहे। हालांकि किसी को पकडने में सफलता नही मिल पायी। रविवार की सुबह एसपी सिटी बृजेश कुमार ने भी मौके का मुआयना किया तथा आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.