धनंजय सिंह के समर्थक व नीजी गनर अनीस खान के घर पहुंची श्रीकला धनंजय सिंह

0 59

जौनपुर। बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी श्रीकला रेड्‌डी उर्फ श्रीकला सिंह सांसद धनंजय सिंह के करीबी अनीस की हत्या के बाद बुधवार को रीठी गांव पहुंचकर अनीस के परिजन से मिलकर गहरा शोक व्यक्त किया है। भावुक होकर श्री कला ने कहा कि अनीस हमेशा धनंजय सिंह के साथ रहे। विपक्षियों से इतनी बड़ी दुश्मनी भी नहीं थी कि अनीस की हत्या कर दी जाए। पोस्टमार्टम के बाद अनीस का शव रीठी स्थित घर पहुंचा तो वहां लोगों की भीड़ जुड़ गई थी।

परिजन का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था। हर कोई परिवार को ढाढ़स बंधा रहा था। इसी बीच दोपहर करीब 1 बजे श्रीकला धनंजय सिंह भी अनीस के घर पहुंकर अनीस खान के हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने का अश्वासन दिया। श्रीकला ने परिवार के लोगों के आंसू पोंछकर विश्वास दिलाया कि धनंजय सिंह का परिवार हमेशा अनीश के परिवार के लिए खड़ा रहेगा। परिवार से मिलने के बाद श्रीकला सिंह जब बाहर निकलीं तो काफी भावुक दिखीं। बात करते-करते उनका भी गला भर आया। अनीस उनके भाई और परिवार जैसे थे। उनके साथ बहुत गलत हुआ है।

कल तक अनीस उनके साथ थें। आज से वे और धनंजय सिंह उनके परिवार के साथ रहेंगे। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.