मेदांता अस्पताल, लखनऊ के डॉक्टरों ने दी कार्डियोलॉजी और ऑर्थोपेडिक्स के क्षेत्र में उपलब्ध अत्याधुनिक उपचार की जानकारी

0 24

जौनपुर, 21 अप्रैल, 2024: चिकित्सा क्षेत्र में अग्रणी अस्पतालों में से एक मेदांता हॉस्पिटल के प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ गणेश सेठ और हड्डी और रीढ़ के विशेषज्ञ डॉ श्वेताभ वर्मा ने हृदय और हड्डी रोगों के इलाज के लिए उपलब्ध नवीनतम प्रगति के विषय में जानकारी साझा की। नवीनतम मेडिकल तकनीकों की उपलब्धता के चलते, अब न केवल मरीजों को पहले से बेहतर इलाज मिल रहा है बल्कि उनके ठीक होने में समय भी कम लग रहा है।

जौनपुर स्थित मेदांता लैब्स में आयोजित एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान, डॉ सेठ ने हृदय रोगों को रोकने के लिए सक्रिय उपायों पर जोर देते हुए, हृदय की देखभाल के नए तरीकों पर प्रकाश डाला। साथ ही, डॉ वर्मा ने जटिल हड्डी और रीढ़ की हड्डी की स्थितियों के समाधान के लिए उन्नत तकनीकों के विषय में जानकारी साझा की, जिससे हड्डी संबंधी चुनौतियों का सामना करने वाले रोगियों को नई उम्मीद मिली।

पिछले चार वर्षों में मेदांता हॉस्पिटल लखनऊ ने जौनपुर और उसके आस पास के इलाक़ो से आये मरीजों का सफल उपचार किया है , आगे हॉस्पिटल के अन्य विभाग के सुपरस्पेशियलिस्ट भी अपनी सुविधाओं से जनपद वासियों की बीमारी का उपचार परामर्ष करने के लिए कर्तव्य बध है।

 

सामुदायिक स्वास्थ्य के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के तहत, मेदांता अस्पताल ने जौनपुर के पत्रकारों और उनके परिवारों के लिए नि:शुल्क चिकित्सा परामर्श का भी आयोजन किया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.