टाइल्स लगाने के विवाद में दो को लगी गोली, दो घायल

टाइल्स व पीओपी को लेकर हुआ विवाद, किस पक्ष से कौन चलाया गोली अबतक स्पष्ट नही

0 16

जौनपुर केराकत कोतवाली क्षेत्र के सरायबीरू चौराहे पर पहलवान बाबा मंदिर के बगल में कटरे के निर्माण पर मजदूर व मालिक के बीच हुए विवाद के बाद गोलियां चली, जिसमें एक पक्ष से एक व दूसरे पक्ष से एक मजदूर को गोली लगी। सूचना मिलने पर भारी फोर्स पंहुची पुलिस एक को‌ हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

सरायबीरू चौराहे के बगल में पहलवान बाबा मंदिर के पास रत्नाकर सिंह, सन्दीप सिंह का कटरा बन रहा है, कटरे के सीलिंग में पीओपी एवं टाइल्स का काम‌ चल रहा है। शनिवार की सुबह जब काम शुरू हुआ तो मालिक ने कहा कि पानी सीलिंग पर ना जाये नहीतो पीओपी खराब हो जाएगा तो मजदूर ने कहा कि में हिसाब से काम करूंगा ना कि आपके इसी दौरान वाद विवाद शुरू हो गया, थोड़ी देर बाद गोली चलने की आवाज आयी। घायल सरायबिरु निवासी अभिषेक सिंह 25, नवीन सिंह 31 पुत्रगण दिवाकर सिंह व गौरव सिंह 28 पुत्र योगेश सिंह को थोड़ी देर बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया अभिषेक को दाहिने अंडर आर्म में गोली है। जब पुलिस‌ ने मामले की छानबीन शुरू की तो ठेकेदार सूरतपुर निवासी अनिल को हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू की तो पता चला कि मजदूर अजय यादव निवासी सुरहुरपुर केराकत को भी गोली लगी है।

उसे भी इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में‌ भर्ती कराया। स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने सभी को बेहतर उपचार के लिए रेफर किया, जिसमे से अभिषेक सिंह वाराणसी के निजी चिकित्सालय उपचार के लिए गए तो मजदूर अजय सदर के लिए रेफर किए गए, घटना के बाद फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुँचकर नमूना लिया।

क्षेत्राधिकारी केराकत प्रतिमा वर्मा ने बताया मजदूर और मालिक पक्ष के बीच विवाद हुआ, जिसमें दोनो पक्षो के एक एक को गोली लगी है लेकिन गोली कौन चलाया अबतक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.