यातायात पुलिस जनपद जौनपुर का रूट डायवर्जन माप

0 42

जौनपुर यातायात पुलिस द्रारा रूट डायवर्जन से जनता को अवगत गया है कि लोकसभा चुनाव वर्ष 2024 के अंतर्गत जनपद जौनपुर में होने वाले निर्धारित पांचवे चरण के चुनाव नामांकन के दृष्टिगत शहर के अंदर बडी वाहनो को दिनांकः-29.04.2024 को पुर्णतया वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा । डायवर्जन का समय नामांकन के दिन सुबह 07.30 बजे से शाम 7.00 बजे तक होगा ।

*रूट डायवर्जन इस प्रकार रहेगा *
1- आजमगढ़ रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से प्रसाद कॉलेज तिराहा से केराकत की ओर डाइवर्ट किया जाएगा जो केराकत से जलालपुर से होकर भदोही व मिर्जापुर के लिये जायेंगें ।
2- शाहगंज व चौकिया धाम की तरफ से आनें वालें सभी वाहनों को पचहटिया तिराहा से प्रसाद तिराहा से केराकत की ओर डायवर्ट किया जायेगा जो जलालपुर से होकर भदोही व विंध्याचल के लिये जायेंगें ।
3- मछली शहर में प्रयागराज/प्रतापगढ़ की तरफ से आने वालें सभी वाहनों को पकड़ी तिराहे से मड़ियाहूं की रोड पर डाइवर्ट किया जाएगा जो मड़ियाहूं रोड पर जाकर मिलेगा वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे ।
4- सुल्तानपुर रोड से आने वालें सभी वाहनों को पूर्ण रूप से बक्सा मोड़ से निचे रोक दिया जाएगा, सभी वाहन हाईवे के माध्यम से सीधे हौज होते हुये आगे जाएगें ।
5- भदोही की ओर से आने वाले बड़े वाहनों को मड़ियाहूं से जलालपुर की ओर डायवर्ट किया जाएगा, वहाँ से अपनें गंतव्य को जायेंगे ।
6- वाराणसी की ओर से आने वाले सभी वाहन हौज टोल टैक्स से शहर के अंदर पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे ।
7- शिवापार हाइवे से शहर के अंदर आने वाले सभी वाहन पुर्णतया वर्जित रहेंगे, वे हाइवे से ही अपनें गंतव्य को जायेंगे ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.