बसपा कार्यकर्त्ता मिर्जा जावेद सुल्तान ने थमा लोकदल पार्टी का दमन , विरोधियों में मची बेचैनी

लोक दल पार्टी के मुखिया जयंत चौधरी ने दी एक बड़ी जिम्मेदारी, कहा - अब पूर्वांचल में पुन मजबूत होगी पार्टी

0 74

Mehdi Husain Rizvi Samin
जौनपुर। जैसे  जैसे चुनाव अंकरीब आ रहा है वैसे वैसे पूर्वांचल की सियासत का पारा चढ़ता जा रहा है इसमें खासकर जौनपुर की राजनीति में खासा रसूख रखने वाले शिया समुदाय में अपनी साफ छवि के नाम से चर्चित पूर्व बसपा नेता साथ मीना रिज़वी गर्ल्स इंटर कॉलेज के प्रबंधक मिर्जा जावेद सुलतान ने अचानक राष्ट्रीय लोकदल पार्टी की सदस्यता लेकर जौनपुर का सियासी तापमान अधिक बढ़ा दिया है।

 

राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के प्रदेश सचिव अशोक यादव ने बताया कि शुक्रवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पूर्व विधायक मिर्जा सुल्तान रज़ा के सुपुत्र मिर्जा जावेद सुल्तान को राष्ट्रीय लोकदल की सदस्यता ग्रहण कराई और आशा व्यक्त किया कि मिर्जा जावेद सुल्तान को पार्टी में आने से राष्ट्रीय लोकदल उत्तर प्रदेश सहित पूर्वांचल के प्रमुख जनपदों में अधिक मजबूत होगी।


इस मौके पर मिर्जा जावेद सुल्तान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी को अंगवस्त्रम‍् व मोमेंटो देकर उनका स्वागत किया।

जयंत चौधरी ने अपने वक्तव्य  में कहा कि मिर्ज़ा जावेद सुल्तान को पार्टी में आने से पूर्वांचल में लोकदल पार्टी और मजबूत होगी ।

साथ ही रक्षा सूत्र बांधकर मिर्जा जावेद सुलतान को बधाई दिया। इस मौके पर राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश उपाध्यक्ष चंद्रबली यादव, इम्तियाज़ अहमद, हैदर मेहंदी मौजूद थे आदि लोग मौजूद रहे!

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.