नगर से रातों-रात गायब हो गए नेताजी मोबाइल हुआ स्विच ऑफ, बंद हुआ दारू दावत का दौर

कल तक बनते थे जनता के सच्चे ही हिमायती, चुनाव टला तो हुए नेताजी रफू चक्कर

0 119

ब्युरो रिपोर्ट- विकास अग्रहरि
मीरजापुर। निकाय चुनाव टलते ही जनता के हिमायती बनने वाले छूट भैया नेता इलाके से लापता हो गये हैं। विकास के नाम पर ढेर सारे दावे करने वाले कुछ भावी प्रत्याशियों के मोबाइल स्विच ऑफ हो गए हैं। कुछ खुले भी हैं तो वह कई बार कॉल करने पर भी रिसीव नहीं करते। अल सुबह दुआ सलाम करके हर वक्त साथ खड़े रहने का दावा करने वाले ऐसे कुछ भावी उम्मीदवारों के यहां चलने वाला दारू दावत का दौर भी अब बंद हो गया है।

इनमें तमाम ऐसे भी थे जो अपने वोट के ठेकेदारों को देखते ही मुट्ठी बांधकर ठंड में उनकी जेब गर्म कर देते थे। नगर पालिका परिषद मिर्जापुर, चुनार, अहरौरा और नगर पंचायत कंछवा समेत अन्य नगरीय इलाकों से रातों-रात गायब हुए कुछ स्वार्थी भावी प्रत्याशियों की पूरे इलाके में चर्चा शुरू हो गई।

 

लोग बाग यह कहने लगे हैं की आखिर ऐसा क्या हो गया जो कल तक नगर के विभिन्न वार्डों में अध्यक्ष, सभासद पद के रूप में चुनाव लड़ कर क्षेत्र का चौमुखी विकास करने का ढिंढोरा पीट रहे थे। वह आज दिखाई ही नहीं दे रहे हैं।

जनता की बातों पर इस प्रतिनिधि ने पड़ताल किया तो बात सोलह आने सच निकली।
जिले के नगर पालिका परिषद अहरौरा में ऐसे छोटे बड़े नेताओं की भरमार है, जो खुद किसी भी सक्षम अधिकारी के सामने न बात कर सकते हैं। और न ही शासन स्तर पर कस्बे की प्रमुख समस्याओं को उठा सकते हैं ।
लेकिन चुनावी बेला में खादी के लक लक कुर्ता, पैजामा और माड़ीदार सदरी के साथ उनका चुनाव प्रचार अभी कुछ दिनों पूर्व पूरे शबाब पर था।

इस प्रचार प्रसार में कोई कमी ना रहे, इसके लिए नेताजी के तमाम होल्डिंग कटआउट बैनर नगर के सभी गली मोहल्ला, चौराहा और बिजली के खंभों पर टंगे हुए देखे जाते थे।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.