जौनपुर जिले के तहसील मछलीशहर क्षेत्र के शिक्षामित्र लखनऊ के लिए हुये रवाना

0 274

Aman Ki Shaan News

जौनपुर। मछलीशहर ब्लाक के शिक्षामित्र ब्लॉक अध्यक्ष धर्मराज यादव के नेतृत्व में  रविवार की रात लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर पार्क के लिए रवाना हुए। इस मौके पर मछलीशहर ब्लॉक टीम से राकेश सरोज, अरुण शुक्ला, नीलम शुक्ला, राधेश्याम यादव, शमशेर, आदि बस से लखनऊ के लिए प्रस्थान किये।

 

इस कार्यक्रम को लखनऊ के रमाबाई अंबेडकर पार्क में 20 फरवरी को सुबह आयोजित किया गया है। जिसमें प्रदेश के सभी जनपद से शिक्षामित्र पहुंचेंगे।

 

उधर विकास खंड मुंगराबादशाहपुर से ब्लाक अध्यक्ष अमृत लाल पटेल के नेतृत्व में भारी संख्या में शिक्षामित्र मुंगराबादशाहपुर रेलवे स्टेशन से लखनऊ इंटरसिटी से शाम को करीब 8 बजे रवाना हुये। रवाना होने वाली टीम में ब्लाक अध्यक्ष अमृत लाल पटेल के अलावा सुरेन्द्र प्रताप यादव, विजय बहादुर यादव,बाल मुकुंद रजक, सुरेन्द्र कुमार गौतम,हिमकर पाण्डेय, शिवशंकर पाण्डेय,विभा सिंह,ज्ञानों सिंह,सरजू देवी पटेल उपमा श्रीवास्तव,सरोजा सरोज आदि शामिल रहे।

 

सुजानगंज के ब्लाक अध्यक्ष रामअकबाल यादव ने बताया कि उनके नेतृत्व में गिरिजा शंकर मिश्रा,बन्टी सिंह, शम्भूनाथ बिन्द , बृजलाल पाल आदि  लखनऊ के लिए रवाना हुए हैं।

 

बताते चलें कि शिक्षामित्रों के सभी संगठनों ने संयुक्त रूप से शिक्षा मित्र महासम्मेलन लखनऊ में आयोजित करके सोमवार को अपनी मांगों के प्रति सरकार का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास करेंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.