शिकायत की जांच करने गए सिपाही की हुई पिटाई, पीटने के बाद काट लिया कान

0 214


अखिलेश सिंह अमन की शान हरदोई
हरदोई। शिकायत की जांच करने गए एक कांस्टेबल की पिटाई का मामला सामने आया है. दरअसल, मारपीट के मामले की पूछताक्ष और जांच पड़ताल करने सिपाही को भेजा गया था. ड्यूटी पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंचा, जहां आरोपी ने पहले कहासुनी की बाद में उसकी लात घुसे और डंडे से उसकी जमकर पिटाई कर दी. पिटाई से घायल सिपाही को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका इलाज किया गया. इसके बाद पुलिस ने सिपाही के साथ मारपीट करने वाले दबंग साइकिल स्टैंड संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

 

 

फिलहाल, पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.
हरदोई जिले के शहर कोतवाली का मामला
आपको बता दें कि सिपाही की पिटाई का ये मामला हरदोई जिले के थाना कोतवाली शहर इलाके में आरआर इंटर कॉलेज का है. जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली में ड्यूटी पर तैनात सिपाही प्रिंस कुमार मारपीट के मामले की पूछताक्ष करने पहुंचा था. पुलिस के मुताबिक आरआर इंटर कॉलेज में पढ़ने वाले एक छात्र ने साइकिल स्टैंड संचालक रोशन लाल पर मारपीट करने का आरोप लगाया था. छात्र का आरोप था कि रुपए के लेन-देन को लेकर रोशन लाल ने उसके साथ मारपीट की. सिपाही प्रिंस कुमार मामले की जांच के लिए कॉलेज गए थे, जहां छात्र को साथ लेकर सिपाही साइकिल स्टैंड संचालक के पास पहुंचा, तो वहां कहासुनी होने लगी. अब छात्रों और उनके परिजनों ने कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

 

जानकारी के मुताबिक सिपाही ने साइकिल स्टैंड संचालक को साथ चलने के लिए कहा, तो कहासुनी के बाद साइकिल स्टैंड संचालक ने सिपाही की ही पिटाई शुरू कर दी. आरोप है कि साइकिल स्टैंड संचालक ने सिपाही प्रिंस कुमार की लात घूंसों, डंडों से पिटाई की और दांत से कान काट लिया. वारदात को अंजाम देकर साइकिल स्टैंड संचालक मौके से फरार हो गया।गंभीर हालत में सिपाही को सूचना के बाद उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। फिलहाल सिपाही प्रिंस कुमार की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी रोशन लाल की तलाश में जुटी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.