खून से लथपथ मिला कारागार का सिपाही

0 603

रिपोर्ट पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के शिवा पार गांव के पास सड़क के किनारे जिला कारागार का एक सिपाही संदिग्ध परिस्थितियों में गंभीर रूप से घायल अवस्था में पाया गया।

 

मामला शनिवार रात्रि लगभग समय 9:00 बजे का है। कारागार में तैनात कांस्टेबल महेंद्र कुमार वर्मा एक वैवाहिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने कुदूपुर में अंबेडकरनगर बाराही थाना अहरौली से आई हुई बारात से वापस लौट रहे थे कि उक्त स्थान पर सड़क के किनारे इनकी बाइक खड़ी हुई थी। और कारागार का सिपाही खून से लथपथ अवस्था में सड़क पर पड़ा हुआ था।

 

सिपाही के सर में बाएं तरफ गंभीर चोट लगी हुई है जिससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। सिपाही के साथ रहने वाले विनोद कुमार पुत्र सियाराम अंबेडकर नगर का रहने वाला है। उसने 112 पर सूचना दिया। सूचना पर पीआरबी 2323 मौके पर पहुंची है और घायल को जिला अस्पताल ले आई। कारागार के सिपाही महेंद्र वर्मा के साथ जिला कारागार का एक और सिपाही रहा जो मौके से फरार हो गया है।

घायल के साथ आए व्यक्ति ने बताया है कि सड़क पर ब्रेकर बना हुआ था जिससे बाइक उछल गई और यह गिर पड़े जिससे इनको गंभीर चोटें आई हैं। साथ में रहने वाले व्यक्ति से घायल सिपाही कहां का रहने वाला है पूछा गया तो उसने यह जानकारी ना होने की बात बताई है। साथ में रहे एक और कारागार के सिपाही का मौके से गायब होना संदिग्ध प्रतीत होता है ।

घायल सिपाही के जेब से मोबाइल फोन मिला है लेकिन उसके पास नकदी जेब में कोई पैसा नहीं था। चिकित्सक ने गंभीर चोट लगने के कारण वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.