पत्रकार पर गोली चलाने के मामले में अब एक्सरे रिपोर्ट आते ही ले लिया नया मोड़

0 1,199

 

जौनपुर । लाइन बाजार थाना क्षेत्र के चांदपुर बालू मंडी के पास पत्रकार पर गोली चलाने के मामले में अब एक्सरे रिपोर्ट आते ही नया मोड़ ले लिया है। जिला चिकित्सालय के पहले चिकित्सक डॉ अनुपम यादव ने गोली लगने की पुष्टि नहीं की थी और सभी चोटों को एक्सरे एडवाइस कर दिया गया था। घायल पत्रकार देवेंद्र खरे का उसी दिन एक्सरे परीक्षण कराया गया।

 

जिसमें रेडियोलॉजिस्ट डॉ एके पांडे ने दाहिने हाथ की अंगूठे के बगल वाली उंगली को फ्रैक्चर लिखा बाकी सभी चोट में क्लीन चिट दे दिया है।

यानी एक्सरे एडवाइस में भी कहीं गोली की पुष्टि नहीं की गई है। जो अब चर्चा का विषय बनता हुआ नजर आ रहा है। ज्ञातव्य हो कि 26 फरवरी की शाम को पत्रकार देवेंद्र खरे के ऊपर गोली चलाई जाने की बात कही गई थी।

 

 

पुलिस को इस घटना में मौके से दो खोखा कारतूस भी मिला था। इस घटना में पत्रकार द्वारा अपने लिखे गए तहरीर में इस बात का उल्लेख किया था कि मुझे आशंका है कि ऋतुराज सिंह उर्फ छोटू सिंह जो भाजपा जिला अध्यक्ष के छोटे भाई हैं उनके द्वारा हमला कराया गया है।

 

इस संबंध में पुलिस ने एक नामजद दो अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 104 बटे 23 संबंधित धाराओं में पंजीकृत किया गया था। इस मामले में अभी भी थाना पुलिस विवेचना कर रही है। लगभग 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है ।

 

आम नागरिकों का इस बात का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है कि तब पुलिस इस घटना का पर्दाफाश करेगी और सच्चाई को सामने लाकर खड़ा करेगी।

 

दूसरी तरफ इस बात की चर्चा है कि विवेचना में पुलिस दूध का दूध पानी का पानी करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। पहले दिन हुए चिकित्सकिय परीक्षण और दूसरी  बार एक्सरे रिपोर्ट में भी यह बात साफ कर दी गई है कि गोली नहीं लगी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.