भाजपा नेता शम्सी आजाद का शिवसेना उत्तर प्रदेश के प्रभारी और उद्योगपति विक्रम प्रताप सिंह ने किया अपने कार्यालय पर जोरदार स्वागत

मीरा रोड स्थित अपने कार्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में शम्सी आज़ाद को शाल ओढ़ाकर कर किया सम्मानित

0 776

मुंबई शिवसेना उत्तर प्रदेश के प्रभारी उद्योगपति विक्रम प्रताप सिंह ने मीरा रोड स्थित अपने शिवसेना कार्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रवक्ता अल्पसंख्यक विभाग मीडिया प्रभारी शम्सी आज़ाद ने अपने संबोधन में  कहा कि उत्तर प्रदेश में जिस तरह से योगी आदित्यनाथ सरकार के नेतृत्व में कार्य हो रहा है उससे वर्तमान समय में  विपक्ष बौखला सा गया है।

 

 

प्रयागराज की घटना के बाद से जिस तरह से अतीक अहमद गैंग को मिट्टी में मिलाने का कार्य प्रदेश सरकार कर रही है उसमें भी कुछ राजनीतिक दल अपराधियों के बचाव में खड़े नजर आ रहे हैं और उन्हें वर्तमान समय में  उनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

 

 

प्रदेश में कानून का राज है और कानून का राज रहेगा जो भी कानून अपने हाथ में लेने का प्रयास करेगा उसे कानून के दायरे में लाकर सजा देने का काम प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार करेगी। शम्सी आजाद ने कहा कि महाराष्ट्र में जिस तरह से एकनाथ शिंदे की शिवसेना व भाजपा गठबंधन सरकार कार्य कर रही है उससे 2024 लोकसभा चुनाव में केंद्र में मोदी सरकार एक बार फिर बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, क्योंकि कॉन्ग्रेस, एनसीपी व अन्य दलों की सरकार को लोगों ने देखा था कि किस तरह से वह कार्य कर रही है और आज एकनाथ शिंदे की शिवसेना भाजपा गठबंधन सरकार जिस तरह से जनता की सेवा कर रही है वह काबिले तारीफ है। इस मौके पर शिवसेना नेता विक्रम प्रताप सिंह ने उत्तर प्रदेश से आए हुए सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए उनका आभार भी प्रकट किया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.