अधिवक्ता से की लूट, गुंडा टैक्स के नाम पर वसूली की हौसला बुलंद दबंगों ने

0 73

रिर्पोट अमन की शान

जौनपुर  हौसला बुलंद दबंगों ने दीवानी अधिवक्ता संदीप कुमार गुप्ता निवासी मोहल्ला नईगंज जिला जौनपुर के साथ की लूट। घटना बीते दिनांक 13 मार्च 2023 दिन सोमवार की समय करीब 7:00 बजे शाम की है!

 

जब प्रार्थी ओलदगंज से घर का सामान लेकर लौट रहा था तो राजकमल टॉकीज के बगल रूहट्टा पर पहले से ही 8-9 गुंडे किस्म के अराजक तत्व खड़े थे और प्रार्थी जैसे ही अपनी बाइक लेकर वहां से गुजरा तो वह लोग प्रार्थी की गाड़ी रोक लिए और गुंडा टैक्स के रूप में मु0 500 /- रू० जबरजस्ती मांगने लगे, प्रार्थी द्वारा नहीं देने पर प्रार्थी की गाड़ी की चाभी छीन लिए तथा प्रार्थी की जेब में रखे मु० 1000 /- रू० भी लूट कर प्रार्थी के गाड़ी का इंडिकेटर तोड़ दिए तथा भद्दी-भद्दी गालियां दिये और जान से मारने की धमकी भी दिये है।

 

इसकी सूचना सूचना तुरंत थाना कोतवाली के सीयूजी नंबर पर प्रार्थी ने दिया तो उक्त सभी लोग बाइक पर बैठकर भाग गए, जिसमें से एक बाइक का नंबर UP62CK6377 है।

 

प्रार्थी ने थाना कोतवाली जौनपुर को दरख्वास्त दिया है परन्तु कोई कार्यवाही नही हुई ।

 

जहां एक तरफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार द्वारा निरंतर दिन प्रतिदिन ऐसे उग्र और बदमाश लोगो पर अंकुश लगाने के कार्य में प्रयासरत है वहीं दूसरी तरफ शहर के बीचों बीच अधिवक्ता को रोक कर जान से मारने की धमकी देते हुए गुंडा टैक्स के नाम पर वसूली व लूट करने वाले ऐसे बदमाशों की मनबड़ी जिला प्रशासन के लिए बड़ा सवाल खड़ा है!

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.