निजी स्कूलों से सुंदर होगा नगर पालिका का स्कूल डा चित्रलेखा सिंह

0 1,096

जौनपुर। आम आदमी पार्टी से चुनाव डीडी डिग्री कॉलेज की प्रवक्ता एवं डॉक्टर चित्रलेखा सिंह ने एक प्रेस वार्ता के दौरान अपना एजेंडा बताया हाउस एक हाफ वाटर टैक्स माफ किया जाएगा महिलाओं के सुविधा के लिए हेल्पलाइन शुरू की जाएगी। इसी के साथ जगह जगह पिंक महिला शौचालय बनाए जाएंगे साथ ही दिव्यांग जनों के लिए प्रमुख मार्गों पर विशेष शौचालय की व्यवस्था की जाएगी।

 

उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि पूर्व में रही के चेयरमैन द्वारा शुद्ध पानी की व्यवस्था नहीं की गई है जिसके लिए वह चिंतित हैं और अगर जनता ने उनको चेयरमैन बनाया तो सबसे पहले नगर वासियों के लिये वह शुद्ध जल की व्यवस्था की जाएगी इसलिए कि अक्सर इस बात की शिकायत मिलती है कि नाली का गंदा पानी लोगों के घरों में सप्लाई हो रही है।

 

दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी की प्रत्याशी डॉक्टर चित्रलेखा सिंह ने अफसोस व्यक्त करते हुए कहा कि नगर के सरकारी प्राइमरी स्कूलों की हालत बड़ी ही दयनीय स्थिति में है जिसे प्राइवेट स्कूलों से ज्यादा सुंदर और व्यवस्था की जाएगी इसलिए प्राइमरी स्कूल बच्चों का भविष्य होता है लेकिन सरकारी स्कूलों का पलायन हो जाना आम नागरिकों के बच्चों का भविष्य खतरे में पड़ गया है।यह एक बड़ा बयान डॉक्टर की तट रेखा सिंह का रहा और अगर देखा जाए तो शहरी इलाक़ों सरकारी प्राइमरी स्कूलों की व्यवस्था पूरी तरह से खत्म हो चुकी है जिसके कारण लोगों को मजबूर होकर प्राइवेट स्कूलों का सहारा लेना पड़ रहा है जिससे उनके बच्चों का भविष्य खतरे में दिखाई दे रहा है।

 

इस बात पर भी डॉक्टर सिंह ने जोर दिया कि शहरी इलाके में भक्तों के लिए सुंदर पार्क बनाए जाएंगे ताकि लोग अपने बच्चों को छुट्टी के दिनों में ले जाकर घुमा सकते हैं। इसी तरह के लगभग 20 ऐसे एजेंडा हैं जिसका सीधा फायदा नगर वासियों को होगा। आगे उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी जितना वादा करती है उतना पूरा करती है इसका सीधा प्रमाण दिल्ली और पंजाब की सरकारों में देखा जा सकता है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.