डा चित्रलेखा सिंह की पदयात्रा का आयोजन एक मई को सांय चार बजे चुनाव कार्यालय से शुरू होगा

0 170

जनता से अपील

सरदार मनमोहन सिंह ,मेहदी हुसैन रिजवी सामिन

जौनपुर की सम्मानित जनता जैसा कि हम आप सभी जानते हैं इस समय नगर निकाय का चुनाव जौनपुर अपने शबाब पर हर गली मोहल्ले में बस एक बात की गुंज चल रही है इस बार बदलाव जरूरी है !

इसी क्रम में M.W.C.के वरिष्ठ सदस्य और हम लोगों के प्रिय मित्र और भाई सामान्य हर सुख दुख की समस्त परिस्थिति में एक चट्टान की तरह मजबूती से साथ खड़े रहने वाले निखिलेश सिंह विद्युत विभाग कर्मचारी संघ के अध्यक्ष  की धर्मपत्नी डॉक्टर चित्रलेखा सिंह प्रवक्ता टी डी महिला महाविद्यालय ने आम आदमी पार्टी से नगर पालिका परिषद जौनपुर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में हैं !

 

इसी परिपेक्ष में देवतुल्य जनता का सहयोग समर्थन और आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए कल उनके द्वारा एक पदयात्रा का आयोजन किया जा रहा है जो कि उनके केंद्रीय चुनाव कार्यालय निकट केवल पैलेस किला रोड से निकलकर शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए वापस कार्यालय पर आकर समाप्त किया जाएगा

 

इसी क्रम में आप सभी M.W.C. और नगर पालिका के सभी प्रिय सदस्यों से अनुरोध है कि उपरोक्त कार्यक्रम में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करके उनको अपना सहयोग और आशीर्वाद प्रदान करें जिससे वह अपनी जीत सुनिश्चित करते हुए M.W.C. का भी सम्मान पूरे नगर में बढ़ाने का कार्य करें !

समय सारिणी इस प्रकार है ।

दिनांक-01.05.22 समय-साय.4 बजे                    स्थान- मुख्य चुनाव कार्यालय निकट केवल पैलेस किला रोड  कार्यक्रम उपरांत आप सब रात्रि सहभोज पर आमंत्रित है🌹🙏🏻🙏🏻🙏🏻🙏🏻

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.