टेंपो पलटने से एक की मौत आधा दर्जन ज्यादा लोग घायल

0 179

जौनपुर। थाना सरपतहा लखनऊ राजमार्ग पर साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित टेंपो पलट जाने से काम पर जा रहे एक राजगीर मिस्त्री की मौत एक महिला समेत आठ घायल।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल भेजा एवं मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।

रामकरण बिंद निवासी पलिया थाना सरपतहा अन्य तीन मजदूरों के साथ सुल्तानपुर जिले के कोतवाली कादीपुर अंतर्गत पड़ेला में अपने बड़ी बेटी के घर काम पर जा रहे थे। जो शनिवार सुबह करीब 8 बजे लखनऊ बलिया राजमार्ग स्थित सरपतहा तिराहे सवारी टेम्पो से बैठकर जा थे कि सरपतहा थाना क्षेत्र के सूरापुर बॉर्डर पर पहुंचे थे तभी अचानक सामने से साइकिल सवार के आ जाने से टेंपो अनियंत्रित हो गई और जाकर खाई में पलट गई जिससे रामकरन (50) की मौके पर ही मौत हो गई ।तीन मजदूर सुभाष उर्फ पप्पू (45) निवासी पलिया दिलीप ईशापुर (40) समेत चार अन्य घायल हो गए सूचना पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद से चारों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य स्वास्थ्य केंद्र सुईथाकला पहुंचाया वहीं मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया।

 

बेटी की शादी के 9 दिन पहले रामकरन की मौत
सबसे छोटी बेटी रेनू बिंद की शादी हरदोई जिले में तय थी 15 मई को बारात आनी है। बेटी की की शादी के पहले पहले ही सड़क दुर्घटना में रामकरण की मौत हो गई ।बेटी रेनू का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.