शादी में शरीक होने दोस्त संग बाइक से जा रहे युवक की दुर्घटना में मौत

दुर्घटना में गम्भीर रुप से घायल दूसरे युवक का बीएचयू के ट्रामा सेंटर में चल रहा है उपचार

0 126

जौनपुर! सुरेरी  क्षेत्र के रामपुर कठवतिया मार्ग के दशवतपुर साधन सहकारी समिति के समीप शुक्रवार की रात बारात में शामिल होने जा रहे युवको का ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में एक की मौके पर ही मौत हो है और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका बीएचयू के ट्रामा सेंटर में उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार रामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रघुनाथपुर गांव निवासी 28 वर्षिय अजय कुमार गौतम उर्फ गुड्डू पुत्र खरपत्तू पड़ोसी गांव भरथीपुर निवासी अपने एक दोस्त प्रकाश के भाई की शादी में शरीक होने के लिऐ शुक्रवार की देर रात्रि दोस्त प्रकाश के साथ बाईक से निकले थे। बाईक प्रकाश चला रहा था व अजय पीछे बैठा था चर्चा है दोनो युवक हैलमेट नहीं पहने थे।जैसे ही वह सुरेरी थाना क्षेत्र रामपुर कठवतियॉ मार्ग के दशवतपुर साधन सहकारी समिति के समीप पहुँचा ही था की सुल्तानपुर की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही बिना नंबर की अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी।

 

जिससे बाइक चालक प्रकाश को पैर में गंभीर चोट लग गयी व पीछे बैठे अजय कुमार उर्फ गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर सुरेरी पुलिस मौके पर पहुंचकर बिना नंबर की ट्रैक्टर को कब्जे में लेते हुए घायल प्रकाश को उपचार के लिए अस्पताल भिजावाकर मृतक अजय कुमार उर्फ गुड्डू के शव का पंचनामा कराकर आवश्यक कार्यवाही में जूट गई। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेरी अश्वनी कुमार दुबे ने बताया कि अभी कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.