बुखार की दवा पीने से दो महिलाओं की मौत

0 828

जौनपुर। खुटहन थाना क्षेत्र के मेढा गांव में बुखार आने पर देसी दवा पीने के कारण दो महिलाओं की मौत हो गई जिससे पूरे गांव में मातम छा गया है। मामला रविवार रात्रि लगभग 8:00 बजे का है कि उक्त गांव निवासी स्वर्गी अमरजीत गौतम की 52 वर्षीय पत्नी शारदा देवी और बगल में रह रही उनकी भतीजी कुमकुम 26 वर्ष पुत्री राधेश्याम गौतम को पिछले कई दिनों से बुखार आ रहा था।

 

आज दोनों ने चिरायता जो एक देसी दवा है इसका प्रयोग रात्रि में लगभग 8:00 बजे जब किया। जिससे दोनों की हालत बिगड़ने लगी उसी समय परिजन दोनों को अचेत अवस्था में लेकर बदलापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर गए। चिकित्सक ने दोनों को बिगड़ी हालत देखकर बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

 

दोनों महिलाओं को 108 के माध्यम से जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया है। जैसे ही यह खबर गांव में गई पूरे गांव में मातम छा गया और रोने पीटने की आवाजें आने लगी। बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीण दोनों के घर पर पहुंच गए। दूसरी तरफ सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक खुटहन मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.