संदिग्ध परिस्थितियों में मिली युवक की लाश हत्या की आशंका

0 194

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के हाइडिल के पास मंगलवार संदिग्ध परिस्थितियों में एक व्यक्ति की लाश मिली है। जिसे लेकर क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई है सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि इसी थाना क्षेत्र के मातापुर टीवी अस्पताल के निकट के रहने वाले दुर्गेश कुमार पटेल उम्र लगभग 25 वर्ष की लाश संदिग्ध अवस्था में पाई गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना लाइन बाजार पुलिस को दिया।

 

मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पहचान कराने का काफी प्रयास किया लेकिन उस समय इसकी पहचान नहीं हो सकी। पुलिस ने 108 एंबुलेंस बुलाकर लाश को जिला अस्पताल के लाश घर में भेज दिया। काफी देर तक दुर्गेश की लाश लावारिस अवस्था में रखी गई थी लेकिन करीब 3 घंटे बाद उसकी शिनाख्त हुई। पुलिस इस घटना को संदिग्ध मान रही है। चर्चा है कि वह दिन भर शराब पीकर इसी क्षेत्र में घूमा करता था।

 

नशे की हालत में यदि उसने किसी को कुछ कह दिया तो लोग उसकी पिटाई भी कर देते थे। आज भी कुछ ऐसा ही चर्चा में कहा जा रहा है कि कुछ लोगों ने उसे जमकर पीट दिया जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया आज ताकि मौत का सही कारण पता लग सके।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.