दिनदहाड़े दीवानी परिसर में तड़तड़ाई गोली, दो हत्यारोपी गंभीर

अधिवक्ताओं ने दौड़ाकर एक बदमाश को दबोचा, दो फरार

0 65

जुल्फेकार हुसैन बाबू ब्यूरो चीफ अमन की शान लखनऊ संस्करण

जौनपुर। दीवानी न्यायालय परिसर में मंगलवार को लगभग 11 बजे कचहरी के लॉकअप से निकलते ही हत्यारोपियों के ऊपर बदमाशों ने चार राउंड गोली चलाकर हताहत कर दिया, जिसमें दो गोली मिस हो गई। जानकारी के अनुसार एक साल पहले धर्मापुर में अंडे की दुकान पर बवाल हो जाने के कारण बादल यादव पहलवान की उपचार के दौरान मौत हो गयी थी। इस मामले में कमरूद्दीनपुर थाना गौराबादशाहपुर निवासी मिथिलेश गिरी और सूर्यप्रताप राय मुल्जिम बनाये गये थे।

 

मंगलवार को दोनों की पेशी एसीजेएम प्रथम की अदालत में थी। दूसरी ओर मृतक बादल यादव के परिजन श्रवण यादव जिला जज की अदालत में साक्ष्य देने आये थे। मौके की तलाश में रहे श्रवण यादव अपने दो अन्य सहयोगियों वीरेन्द्र और अंकित यादव के साथ मिलकर उस समय गोली चलाई जब दोनों हत्यारोपी लॉकअप से बाहर निकल रहे थे। गोली की आवाज सुनते ही अधिवक्ता और वादकारियों में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते अधिवक्ताओं ने श्रवण यादव को दबोच कर पीट दिया। जब वारदात की सूचना लाइन बाजार पुलिस को मिली तो प्रभारी निरीक्षक भारी फोर्स के साथ दीवानी न्यायालय पहुंच गये।

 

 

अधिवक्ताओं ने फायर करने वाले श्रवण यादव को पुलिस को सौंप दिया। कुछ ही देर बाद क्षेत्राधिकारी नगर भी मौके पर पहुंच गये। गोली लगने से घायल हत्यारोपियों को उपचार के लिये एंबुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। समाचार लिखे जाने तक घायलों को वाराणसी रेफर कर दिया गया। वारदात के पीछे पुरानी रंजिश है। गिरफ्तारी युवक से पुलिस गहनता के साथ पूछताछ कर रही है। अन्य दो आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम रवाना हो चुकी है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.