मृत पड़ा मिला बैंक कर्मी ,शराब ठेके के बगल में साइकिल से गिरकर मौत होने की जताई जा रही आशंका।

0 52

जौनपुर। लाइन बाजार के शीतला चौकियां स्थित देसी, अंग्रेजी शराब ठेके के बगल शुक्रवार सुबह एक युवक के मृत पाए जानें से सनसनी फ़ैल गई। देखते ही देखते आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई।भीड़ ने ही युवक की शिनाख्त बैंककर्मी अवधेश मौर्य पुत्र राधेश्याम मौर्य उम्र 45 वर्ष निवासी मीरपुर मोहल्ला पोस्ट सदर जिला जौनपुर थाना लाइन बाजार के रूप में किया। सूचना लगते ही मृतक के स्वजन भी घटनास्थल पर आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस पूछताछ में जुटी रही।

 

शुक्रवार को मॉर्निंग वॉक करने निकले लोगो ने शराब ठेके के बगल सड़क किनारे तीन फुट नीचे मृत पड़े युवक देखा तो शोर शराबा होने लगा।आसपास लोग जुट गए। मृतक युवक अवधेश मौर्य नवीन सब्जी मण्डी स्थित काशी सम्यूत गोमती ग्रामीण बैंक (अब बडौदा यूपी बैंक) में चपरासी के पद पर कार्यरत थे। चर्चा है की गुरुवार रात्रि से ही शराब के नशे में इसी स्थान पर औधे मुंह गिरा पड़े थे।किसी ने सुध नहीं ली।अवधेश शुक्रवार सुबह मृत पाये गए। गिरने से मुंह पर लगी चोट के कारण मौके पर खून गिरा हुआ था।पास में ही साइकल पड़ी हुई थी।

 

लोगो द्वारा संभावना जताई जा रही है की नशे की हालत में सड़क से लगभग तीन फीट नीचे गिर जाने के कारण मुंह पर चोट आई और मौत हुई है।  मृतक के अठारह, और सोलह वर्ष की दो बेटियां है। स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

शीतला चौकियां चौकी प्रभारी रोहित मिश्रा ने बताया की नशे की हालत में थे, शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है, पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.