जयंत चौधरी इंसानियत की अनुपम मिसाल : मोनिका यादव

0 56

बागपत, उत्तर प्रदेश। विवेक जैन। रालोद के वरिष्ठ नेता एवं बागपत के पूर्व जिला पंचायत उपाध्यक्ष स्वर्गीय दीपक यादव की धर्मपत्नी एवं रालोद वरिष्ठ नेत्री मोनिका यादव ने शुक्रवार को गोना गांव में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी से मुलाकात की। जयंत चौधरी अपने समरसत्ता अभियान के तहत यहां पर जनसंपर्क करने के लिए आए थे। इस दौरान मोनिका यादव ने कहा कि वह जयंत चौधरी जी की नीतियों व कार्यों से बहुत प्रभावित हैं।

 

उन्होंने हिंदू मुस्लिम के बीच भाईचारा व इंसानियत को बढ़ावा देने का जो कार्य किया है, वह काबिले तारीफ है, उनकी जितनी भी प्रशंसा की जाये, उतनी कम है। उन्होंने कहा कि पूरा बागपत मेरा गांव है और मैं यहां की बहू हूं। उनके पति दीपक यादव का ड्रीम रहा है, लोगों से जुड़ना, मैं इस जुड़ाव को और भी मजबूत करने का काम करूंगी। पहले उनके पति दीपक यादव जी का जनता से जो लगाव व प्यार रहा है, वह उनके जाने के बाद भी हमेशा बना रहेगा। वह बागपत के प्यार व भाईचारे को कभी खत्म नहीं होने देंगी और इस भाईचारे को हमेशा आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। मोनिका यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि फिलहाल उन्होंने बागपत की सक्रिय राजनीति में उतरने की नही सोची,

 

लेकिन यदि बागपत की जनता का प्यार और समर्थन मिला तो वह सक्रिय राजनीति में उतरने व चुनाव लड़ने से भी पीछे नही हटेंगी। दीपक यादव जी ने कहा था कि मेरा नाम ही मेरी परिभाषा है और मैं इस नाम को कभी समाप्त नहीं होने दूंगी। जयंत चौधरी ने मोनिका यादव को हर तरीके से सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस दौरान मोनिका यादव की बेटी दीया यादव भी उनके साथ थी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.