बंधवा मर्यादपट्टी में हुई चोरी का नहीं कर सकीं पुलिस पर्दाफाश

पिछले दिनों वहां पर चोरों द्वारा दिया गया था चोरी की घटना को अंजाम एक ही रात में मोहल्ले के 4 घर और एक कालीन कारखाने में हुई थी चोरी बंधवा मर्याद पट्टी में आज भी लोगों में दहशत बना ना हुआ है लोगों द्वारा रात को जिला प्रशासन से पुलिस की गश्त कराने की मांग की

0 49

भदोही। पुलिस द्वारा प्रतिदिन विशेष अभियान चलाकर जहां पर अपराधियों को गिरफतार किया जा रहा और अपराध पर रोकथाम करने की बात कही जा रही है। लेकिन भदोही कोतवाली पुलिस क्षेत्र के बंधवा मर्यादपट्टी मोहल्ले में पिछले दिनों एक ही रात 5 स्थानों पर हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश नहीं कर सकीं। न ही अभी तक कोई चोर गिरफ्तारी किया जा सका।

 

असल में पिछले दिनों नगर के बंधवा मर्यादपट्टी मोहल्ले में रात के समय चोरों ने 4 घरों व एक कालीन कारखाने में धावा बोल दिया था। उक्त मोहल्ले के निवासी
शमीम उर्फ डब्लु के घर में रखा दो मोबाइल, एक बक्सा जिसमें 15 हजार रुपया नगद व आधार, पैन तथा एटीएम कार्ड आदि उठा ले गए। उनके पड़ोसी अरशद के मकान में भी चोर घुस गए।

 

जहां से एक मोबाइल चोरी की गई। मोहल्ले के ही वारिस व समीर के भी घर में घुसकर चोरों द्वारा चोरी की घटना का अंजाम दिया गया। पास के ही एक कालीन कारखाने में भी चोरों ने निशाने पर ले लिया। वहां पर घुसकर चोर एक मोबाइल, एक टेप रिकॉर्डर आदि उठा ले गए। इस चोरी के घटना की तहरीर शमीम आदि द्वारा घटना के दूसरे ही दिन दी गई थी। हालांकि उनके द्वारा इससे पहले डायल 112 को बुलाकर दिखाया गया था। काफी दिन बीत जाने के बावजूद भी कोतवाली पुलिस अभी तक किसी चोर को नहीं गिरफ्तार कर सकीं और न ही चोरी के इस घटना का पर्दाफाश किया जा सका।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.