सिटी मजिस्ट्रेट ने होटल में की छापेमारी, 6 लड़कियों समेत 8 गिरफ्तार

0 376

जौनपुर। सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में शुक्रवार के दिन कोतवाली पुलिस ने छापेमारी कर नगर के एक होटल से देह व्यापार के धंधे में लिप्त लड़कियों को बरामद किया है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दोपहर लगभग 1 बजे सिटी मजिस्ट्रेट देवेंद्र कुमार को सूचना मिली कि थाना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ओलांदगंज कचहरी रोड पर स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है।

 

 

शहर कोतवाल सतीश कुमार सिंह चौकी प्रभारी सरायपोख्ता अरविंद कुमार सिंह समेत भारी मात्रा में पुलिस बल के साथ छापेमारी की गई। छापेमारी में इलाहाबाद वाराणसी समेत अन्य स्थान की रहने वाली लड़कियों को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है। छापेमारी के दौरान होटल के प्रबंधक और एक युवक को भी पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया जबकि एक युवक फरार होने में सफल हो गया है।

 

 

समाचार लिखे जाने तक अभी फिलहाल कोतवाली पुलिस द्वारा इस संबंध में जानकारी नहीं दी गई है कई बार दूरभाष से शहर कोतवाल से जानकारी करने का प्रयास किया गया लेकिन उनका फोन नहीं उठा। दूसरी तरफ यह चर्चा है की पुलिस से तगड़े खबरी सिटी मजिस्ट्रेट के पास है जो नगर के पल पल पर अपनी निगाह रख कर सूचना दिया करते हैं। दूसरी तरफ यह बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन के आदेश पर उक्त होटल को सील कर दिया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.