कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने तोड़ी चुप्पी, कहा, पीढ़ी दर पीढ़ी से हैं कांग्रेसी

0 580

रिर्पोट इशरत हुसैन पत्रकार

जौनपुर। कांग्रेस पार्टी के नए कार्यवाहक अध्यक्ष अजय कुमार सोनकर पार्टी के लिए कोई नए नहीं है यह पीढ़ी दर पीढ़ी से कांग्रेस का दामन पकड़े हुए हैं। इस बात की अफवाह फैलाना की वह कम अनुभवी है।

 

अजय सोनकर सुक्खीपुर निवासी एमबीए के साथ.साथ एलएलबी भी किए हुए हैं। यह कांग्रेस पार्टी के पूर्व उपाध्यक्ष रहें स्वर्गीय बनवारी लाल सोनकर के पोत्र हैं इसके साथ साथ इनके चाचा अनिल कुमार सोनकर कांग्रेस पार्टी से नगर पालिका के चुनाव में वर्ष 1999 में सभासद सूखीपुर क्षेत्र के रहें हैं।

अजय कुमार सुनकर स्वयं भी वर्ष 2023 में कांग्रेस पार्टी के महासचिव भी रह चुके हैं इस बार पार्टी हाईकमान ने उन्हें कार्यवाहक जिला अध्यक्ष बनाया है। जिनके जिला अध्यक्ष होने पर कुछ शरारती तत्वों द्वारा यह अफवाह उड़ाई गई कि कम अनुभव वाले व्यक्ति को जिला अध्यक्ष बनाया गया है जबकि अजय कुमार सोनकर के कार्यवाहक जिला अध्यक्ष होने पर सोनकर समाज में खुशी की लहर दौड़ गई है।

 

सोनकर समाज के अलावा अन्य समाज के लोग भी अजय कुमार सोनकर को कार्यवाहक जिला अध्यक्ष बनने की बधाई देने वाले का ताता लगा हुआ है। अजय कुमार सोनकर ने बताया कि पार्टी को मजबूत करने के लिए और विभिन्न समुदाय के लोगों को जोड़ने के लिए वह हर संभव प्रयास करते रहेंगे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.