आगामी 22 जून को होने वाली बृजेश पाठक की जन सभा को लेकर भाजपा कार्यालय पर हुई तैयारी बैठक

0 66

जौनपुर : केंद्र सरकार के 9 वर्ष का कार्यकाल पूरे होने पर 22 जून को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक आ रहे हैं। इसको लेकर पार्टी पदाधिकारियों ने तैयारी शुरू कर दी है।भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय पर आगामी 22 जून को होने वाली जनसभा को लेकर एक बैठक जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में राज्यसभा सांसद दर्शना सिंह और विशिष्ट अतिथि के रूप में बृजेन्द्र राय उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा रहे। कार्यक्रम का शुभारम्भ बंदे मातरम के गान से शुरू की गई। जनसभा को सफल बनाने के लिए पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई।

 

भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने बताया कि तिलकधारी सिंह महाविद्यालय के मैदान में जनसभा होगी। उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा स्तरीय जनसभा में जौनपुर लोकसभा क्षेत्र के पड़ने वाले सभी मंडल के कार्यकर्ता और जनता शामिल होंगी।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों को इस जनसभा के माध्यम से जन-जन तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने गरीब उत्थान के लिए अनेकों कार्य किए। 2024 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत के साथ पुनः एक बार केंद्र में सरकार बनाएगी।

 

 

उक्त अवसर पर जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानिया, संदीप सरोज, जिला मंत्री रवीन्द्र सिंह राजू दादा, प्रमोद यादव, कार्यालय मंत्री विपिन द्विवेदी, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, सोशल मीडिया संयोजक सिद्धार्थ राय, आईटी संयोजक रोहन सिंह, पूर्व जिला मंत्री धर्मपाल चौधरी, अम्बरीश धर द्विवेदी, अनिल गुप्ता, नीरज मौर्या, सभासद गण नंदलाल यादव, विष्णु प्रताप सिंह, विपिन सिंह, संतोष मौर्या, विष्णु सेठ, अनुज मौर्या, कमलेश निषाद, सुधांशु विश्वकर्मा आदि उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.