ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत तीसरा गंभीर

0 73

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भूपत पट्टी में नेहरू बाल उद्यान के पास कान में एयर फोन लगाकर रील बनाने वाले तीन युवक ट्रेन की चपेट में आ गए। तीनों में दो की मौके पर मौत हो गई तीसरा जीवन और मृत्यु के बीच संघर्ष कर रहा है।

 

मामला शनिवार रात्रि लगभग 8:00 बजे का है उक्त स्थान पर स्थित रेलवे लाइन के पटरी के बगल से गुजर रहे तीन युवकों निर्मल यादव 18 वर्ष पुत्र पुलचंद यादव निवासी बेलगहन थाना सिकरारा और कीर्तिमान मिश्रा 20 वर्ष पुत्र राधा रमन मिश्रा निवासी हसनपुर थाना सिकरारा और तीसरा प्रतीक मिश्रा पुत्र राकेश मिश्रा निवासी हसनपुर थाना सिकरारा यह तीनों रेलवे लाइन के किनारे किनारे से जा रहे थे कि अचानक मालगाड़ी आ गई जिसकी चपेट में आने से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को तत्काल वाहन की व्यवस्था करके जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां चिकित्सक ने निर्मल यादव और कीर्तिमान मिश्रा को मृत घोषित कर दिया।

 

तीसरे युवक प्रतीक मिश्रा की हालत नाजुक देखकर चिकित्सक ने बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया है। इस दुर्घटना में जितना मुंह उतनी बातें कही जा रही है। चर्चा में कहा गया है कि तीनों युवक कान में ईयर फोन लगाकर वीडियो बना रहे थे कि अचानक ट्रेन आ गई जिससे तीनों युवक इसकी चपेट में आ गए।

 

दूसरी तरफ यह भी कहा जा रहा है कि तीनों रेलवे लाइन के किनारे से कहीं जा रहे थे अचानक ट्रेन आने के कारण इसकी चपेट में आ गए। फिलहाल पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं तीसरे युवक का इलाज अभी भी वाराणसी में चल रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.