बाइक सवार बदमाशों ने बाइक से जा रहे दो युवकों को मार गोली एक की मौत

0 86

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के असूवापार गांव के पास बाइक से जा रहे दो युवकों को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने कई राउंड गोली चलाकर एक को मौत के घाट उतार गया जबकि दूसरा जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रहा है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि महाराजगंज थाना क्षेत्र के गओलडआलपउर गांव निवासी शिवकुमार उम्र लगभग 35 वर्ष पुत्र अनिल कुमार बिंद अपने गांव के ही एक साथी जितेंद्र कुमार बिंद उम्र लगभग 25 वर्ष पुत्र श्री नाथ बिंद बाइक से जा रहे थे।उसी समय बाइक से पीछा करके बदमाशों ने दोनों के ऊपर कई राउंड गोली चल दिया।

 

गोली लगने से शिवकुमार और जितेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए दोनों को बदलापुर पुलिस द्वारा जिला चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सक ने शिवकुमार को मरा हुआ घोषित कर दिया। और दूसरे घायल जितेंद्र कुमार की हालत को देखकर बेहतर उपचार के लिए ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। दूसरी तरफ पुलिस ने शिव कुमार की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर जनपद वासियों भय व दहशत फैल गई है।

 

जिले में इस समय सरकार का दावा खोखला साबित हो रहा है अपराध बड़ी तेजी से तूल पकड़ रहा है उसके आगे पुलिस की उपलब्धियां बौनी साबित हो रही है। जनपद पुलिस अपराध पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.