किशोरी का अश्लील विडियों बनाने के मामले में दलीत महिलाओं ने थाना को घेरा

0 127

जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के चौकीपुर गांव की सोमवार के दिन बड़ी संख्या में महिलाओं ने थाने का घेराव किया। महिलाओं का आरोप है कि जलालपुर थाना क्षेत्र के कुसिया गांव निवासी सुभाष सोनकर का पुत्र विशाल कुमार सोनकर उसके गांव में आता जाता रहा इसी बीच इसका एक किशोरी से संपर्क हो गया।

 

किशोरी को विशाल कुमार सोनकर ने शादी कर लेने का बड़ा.बड़ा ख्वाब दिखाए और उसके साथ कई बार जबरदस्ती नाजायज संबंध भी बनाया। काफी दिनों तक यह सिलसिला चलता रहा। और विशाल ने किशोरी का अश्लील वीडियो बना कर अपने पास रख लिया।

 

जब किशोरी ने शादी के लिए कहती तो उसे धमकी देता की जबरदस्ती करोगी तो तुम्हारा वीडियो वायरल कर दूंगा। आखिर एक दिन वह भी आ गया कि विशाल कुमार सोनकर ने शादी से इनकार करते हुए उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। पीडित किशोरी के परिजनों ने इस संबंध मे थाने पर प्रार्थना पत्र दिया।

 

पुलिस कई दिनों तक इन महिलाओं को घूमाती रही। सोमवार के दिन बड़ी संख्या में महिलाओं ने थाने का घेराव कर दिया। महिलाओं का आरोप है कि पुलिस मोटी रकम लेकर आरोपी को बचा रही है और मामले की लीपापोती कर रही है।

 

थाने का घेराव कर रही महिलाओं ने पुलिस पर दबाव बनाया की वह उसकी लड़की की शादी कराने का प्रयास करें। इस संबंध में समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं किया था।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.