किसान पंचायत में किसानों की समस्याओं को सुनने के लिए प्रशासनिक अधिकारीयों के न पहुंचे से किसानों में रोष व्याप्त

प्रशासनिक अधिकारियों के न पहुंचने से किसान पंचायत अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन में हुई तब्दील किसान शक्ति महासभा के पदाधिकारियों ने अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन का किया ऐलान

0 47

किसान पंचायत में किसानों क

अखिलेश सिंह ब्यूरो चीफ अमन की शान

अहिरोरी/हरदोई।किसान शक्ति महासभा बैनर तले सोमवार को गुटके पदाधिकारियों सहित सैकड़ों किसानों ने किसान पंचायत की। संगठन द्वारा पूर्व में दिए गए ज्ञापन में उठाए गए मुद्दों का त्वरित निस्तारण न होने के चलते विकासखंड अहिरोरी के ग्राम पंचायत गोंडाराव बाजार परिसर में संगठन द्वारा किसान पंचायत की गई। पंचायत में मंच का संचालन कर रहे संगठन के पदाधिकारी जगरूप भारती ने मंच के माध्यम से किसानों की समस्याओं को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों के झुलमुल रवैया पर सवाल उठाए।

 

पंचायत में पहुंचे संगठन के जांबाज सिपाही प्रमुख महासचिव उत्तर प्रदेश मोहित तिवारी ने बताया पूर्व में उठाए गए मुद्दों धरना प्रदर्शनों में दिए गए ज्ञापनों पर प्रशासन की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया गया न ही समस्याओं का निस्तारण किया गया। जिसको लेकर आज किसान पंचायत की गई है किसान पंचायत मैं किसनों की समस्याओं को सुनने के लिए प्रशासन की ओर से कोई आला अधिकारी नहीं पहुंचा। जिससे किसानों में रोष व्याप्त हुआ है संगठन ने निर्णय लिया है जब तक किसानों की समस्याओं का निस्तारण नहीं किया जाएगा तब तक अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन चलता रहेगा।

 

जरूरत पड़ने पर आमरण अनशन, अन्नजल त्याग करेंगे सीएम ऑफिस लखनऊ के लिए भी कूच करेंगे।प्रदेश अध्यक्ष नीरज शुक्ला ने बताया प्रशासनिक अधिकारियों की हीला हवाली के चलते किसानों को समय से न्याय नहीं मिल पा रहा है। किसानों व ग्राम सभाओं की जमीनों पर भू-माफियाओं ने अवैध कब्जा,गांव में गौशाला ना होना, टायलीकरन, इंटरलॉकिंग, आवास व सरकारी गल्ले की दुकान में अनियमितताओं की भी बात कही है।इस मौके पर संगठन के पदाधिकारियों सहित सैकड़ों किसान भाई उपस्थित रहे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.