अपराधियों ने किशान को मारी गोली प्रधान समेत तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

0 419

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। खेतासराय थाना क्षेत्र के मझौरा गांव में शुक्रवार तड़के कई राउंड गोली चलाकर किसान को गोली मार दी गई है। घटना में प्रधान समेत तीन के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि उक्त गांव निवासी किसान अबूजर उर्फ रुस्तम पुत्र स्वर्गीय अबूसाद रोज की तरह शुक्रवार की सुबह भी उठकर वह पेशाब करने के लिए अपने खेत में स्थित तालाब की तरफ गया हुआ था।

 

जहां पहले से खाद लगाकर बैठे हमलावरों ने उन्हें देखते ही उनके ऊपर जान से मारने की नीयत से तमंचे से कई राउंड गोली चल दिया। हमलावर घटना को अंजाम देकर बड़े आराम से हवा में तमंचा लहराते हुए फरार हो गए। उधर गोली लगने से अबुजर जमीन पर गिरकर तड़पने लगा। फायरिंग की आवाज सुनकर परिवार के साथ-साथ ग्रामीण भी दौड़कर गोली से घायल को उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज ले गए जहां से चिकित्सकों ने बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय जौनपुर के लिए रेफर कर दिया।

 

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि ग्राम प्रधान द्वारा क्षेत्र में कराए गए कार्य को लेकर घायल ने कई प्रार्थना पत्र उच्च अधिकारियों को लिखकर उच्च स्तरीय जांच कराए जाने की मांग किया था। और आईटीआई भी लगाकर कार्यों का विवरण मांगा था। घटना का कारण यही रंजिश बताई जा रही है। इस पूरी घटना को लेकर यह माना जा रहा है कि प्रधान ने उनकी हत्या की शाजिश रचा हुआ था और बचने के लिए साजिश करके मुंबई चला गया है।

 

दूसरी तरफ के पेट में लगी गोली को जिला चिकित्सालय उमानाथ सिंह में नये चिकित्सक सर्जन द्वारा ऑपरेशन किया गया और अब मरीज की हालत ठीक बताई जा रही है। इस संबंध में थाने के नए थानेदार चंदन कुमार राय ने बताया कि प्रधान समेत तीन लोगों के खिलाफ नाम जग रिपोर्ट धारा 307 504 506 के तहत दर्ज की गई है। पुलिस हमलावरों को पकड़ने के लिए संभावित स्थानों पर छापेमारी कर रही है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.