रक्तदान जीवन दान है, सभी को करना चाहिए

0 500

जौनपुर। रविवार को कायस्थ समाज की बैठक शहर के एक लॉन में पंकज श्रीवास्तव हैप्पी के आह्वान पर हुई। जहां आगामी नवरात्रि महोत्सव में समाज द्वारा 19 अक्टूबर को डांडिया महोत्सव कराने पर विचार किया गया, किस तरह और किस प्रकार से किया जाय की एक अच्छा संदेश हो और लोग सपरिवार उसमे शामिल होकर उसको गरिमा प्रदान करे।

 

तथा जो डांडिया करने के इच्छुक है वो उसका लुप्त भी ले सके। इस अवसर पर के पी ट्रस्ट प्रयागराज के अध्यक्ष पद हेतु वुनाव लड़ रहे चौधरी राघवेंद्र नाथ सिंह भी पहुंचे और सबसे परिचय प्राप्त कर सहयोग का निवेदन किया। उनके साथ प्रयागराज से के पी ट्रस्ट के महामंत्री श्री सुनील दत्त कौटिल्य, के पी ट्रस्ट के कार्यकारी सदस्य श्री अखिलेश श्रीवास्तव जी थे इस अवसर पर कायस्थ समाज के मयंक नारायण जो 33 बार रक्त दान कर चुके है व संजय अस्थाना पत्रकार जो 21 बार कर चुके है को माल्यार्पण कर समाज के लोगो ने उनके उत्तम स्वास्थ की कामना की तथा बधाईयां दी।

 

शशि कुमार श्रीवास्तव ने कहा की रक्त दान जीवन दान है यह सभी को करना चाहिए, हम रक्त दान कर किसी का जीवन बचा सकते है इसको वह अच्छी तरह समझ सकता है जब किसी के परिवार को रक्त की आवश्यकता होती है। इस अवसर पर नीलमणि श्रीवास्तव, डा अशोक अस्थाना, प्रदीप श्रीवास्तव डी ओ, प्रदीप एडिटर, प्रदीप अस्थाना, दयाल शरण श्रीवास्तव , ई.अमित कुमार श्रीवास्तव,रवि कुमार श्रीवास्तव,श्याम रत्न श्रीवास्तव, अजय कुमार श्रीवास्तव ,हरीश चंद्र श्रीवास्तव, डा . प्रमोद कुमार श्रीवास्तव,शरद श्रीवास्तव, सोम वर्मा,संतोष श्रीवास्तव, रोशन श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे ।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.