दस वर्षीया मासूम के साथ गैंगरेप की घटना हुई घटित

0 1,157

जौनपुर। बदलापुर थाना क्षेत्र के डोमपुर गांव में 10 वर्षी मासूम बालिका के साथ तीन लोगों ने मुंह काला करके उसे अचेतावस्था में छोड़कर फरार हो गए। बदलापुर थाने पर न्याय मांगने गए पिता को पुलिस ने फटकार लगाकर भगा दिया तब पुलिस अधीक्षक ने मामले की सुनवाई करते हुए सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया। घटना का पूरा विवरण कुछ इस प्रकार है कि उक्त गांव की अनुसूचित जाति की 10 वर्षीय एक मासूम बालिका रात्रि 9:00 बजे शौच करने के लिए बाहर निकली।

 

वही घात लगाकर बैठे गांव की ही उसी जाति के तीन लड़के उसे उठाकर एक सुनसान स्थान पर ले गये हो उसे निर्वस्त्र करके तीनों ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया। तीनों की हैवानियत का शिकार हुई मासूम लड़की अचेत हो गई। हैवानियत का शिकार हुई लड़की को ढूंढने के लिए परिवार के लोग काफी देर तक हलकान रहने के बाद उसे एक सुनसान स्थान पर बेहोशी की हालत में देखा। परिवार के लोग उसी दिन देर रात लेकर थाने पर पहुंचे तो थानेदार के न रहने की बात बात कर उसे भगा दिया गया।

 

मंगलवार के दिन पुत्री माता-पिता पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा से मिले। पुलिस अधीक्षक द्वारा लड़की को जिला महिला अस्पताल भेजा गया जहां उसका उपचार अभी भी चल रहा है। गैंग रेप की इस घटना से पूरे बादलपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.