जेडीयू का एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन 22 अक्टूबर को

0 105


पत्रकार जेड हुसैन (बाबू)
जौनपुर। विकासखंड क्षेत्र सुइथाकला अंतर्गत इंदिरा पूर्व माध्यमिक विद्यालय बूढूपुर में जनता दल यूनाइटेड( जेडीयू) का एकदिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन आज किया जाएगा। कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व जौनपुर के पूर्व सांसद धनंजय सिंह होंगे। आयोजित होने वाला कार्यकर्ता सम्मेलन 22 अक्टूबर रविवार को प्रात: 11 बजे सुनिश्चित है। पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रदीप सिंह (गप्पू), अमित कुमार सिंह चंद्रकला फिलिंग स्टेशन सारी जहांगीर पट्टी, विधानसभा अध्यक्ष रमेश निषाद ने क्षेत्र वासियों व आम जनमानस से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सकुशल संपन्न व सफल बनाने की अपील की है।

राजनैतिक विद्वानों की माने तो उपरोक्त सम्मेलन लोकसभा चुनाव 2024 के लिहाज से अत्यंत महत्वपूर्ण माना जा रहा है। विदित हो कि जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद धनंजय सिंह की क्षेत्र में काफी लोकप्रियता है। उनके पास अनगिनत संख्या में समर्थकों और जुझारू युवाओं की पूरी टीम है। इस समय भी हर राजनैतिक दल और टिकट के दावेदारों की नजर धनंजय सिंह पर है कि वो चुनावी मैदान में उतरते हैं तो जौनपुर की सियासत में भारी उलट-फेर कर सकते हैं।

 

फिलहाल जैसे-जैसे ठंड के मौसम में पारा नीचे लुढ़क रहा है वैसे-वैसे राजनीति का पारा गरम होता जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ टिकट के दावेदार भी खूब बढ़-चढ़कर जिले के विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेना शुरू कर दिये हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.