सरकार केवल कागजों पर आंकड़े बाजी करते हुए ढिंढोरा पीट रही है : धनंजय सिंह

कार्यकर्त्ता सम्मेलन में बोले पूर्व सांसद धनंजय सिंह

0 621

पत्रकार जेड हुसैन बाबू
जौनपुर, सुइथाकला। आगामी 2024लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के मुखिया नितीश कुमार की पार्टी जौनपुर के पूर्व सांसद व पूर्वांचल के बाहुबली धनंजय सिंह के सहारे सीटों पर कब्जा जमाने की जुगत में लग गई है।

 

इसी कड़ी में पार्टी का राष्ट्रीय महासचिव बनने के बाद पहली बार क्षेत्र में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन चुनावी दृष्टिकोण से अहम माना जा रहा है। श्री सिंह रविवार को शाहगंज विधानसभा के बूढ़ूपुर गांव में बतौर मुख्य अतिथि कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए विकास को सरकार का नैतिक कर्तव्य बताया। आज वर्तमान सरकार केवल कागजों पर आंकड़े बाजी करते हुए ढिंढोरा पीट रही है। बुनियादी सुविधाओं के लिए लोगों को सरकार का चुनाव सोच समझ कर करना चाहिए।उन्होंने चर्चा के दौरान बूढ़ूपुर को गोद लिए जाने के बावजूद उसके पिछड़े पन को लेकर वर्तमान सरकार को विकास का आइना दिखाया।

 

साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मूलमंत्र बताते हुए जोश से भर दिया। इसके पूर्व कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद धनंजय सिंह का माल्यार्पण और गदा, तलवार भेंटकर जोरदार स्वागत किया गया। विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्टी के वाराणसी मंडल के प्रभारी और प्रदेश महासचिव सुशील कुमार पटेल ने अपने उद्बोधन में कार्यकर्ताओं को पार्टी का रीढ़ बताते हुए सफलता के लिए उनसे तन मन से समर्पित होने पर बल दिया ।

 

इस दौरान पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रदीप सिंह गप्पू, अमित सिंह, किरन गौतम, प्रधान प्रतिनिधि आनन्द विन्द, अजीत यादव व हाजी बदरूद्दीन समेत सैकड़ों के तादाद में कार्यकर्ताओं की संख्या मौजूद रही।सम्मेलन की अध्यक्षता डाक्टर राम स्वारथ विन्द और संचालन रमेश निषाद ने किया। फिलहाल युवा धड़कनों पर राज करने वाले धनंजय के आगमन से राजनैतिक दलों के लोगों की धड़कने तेज हो गई है।

 

बता दें कि जौनपुर संसदीय क्षेत्र में क्षत्रिय, यादव, कुर्मी व मुस्लिम मतदाताओं के बदौलत यह सीट महत्वपूर्ण मानी जाती है।सम्मेलन में उमड़ी भीड़ को देखने के बाद यह माना जा रहा है कि बाहुबली सांसद के चुनावी मैदान में आने के बाद जौनपुर की तस्वीर बदल सकती है।सुरक्षा के दृष्टि से प्रशासन और पुलिस बल के लोग लगे हुए थे।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.