नाजिम के बी गर्ल्स इंटर कॉलेज में धूमधाम से मना गणतंत्र दिवस: छात्र-छात्राओं को किया गया सम्मानित

0 102

रिपोर्ट पत्रकार दानिश इकबाल

जौनपुर नगर क्षेत्र के मोहल्ला बारादुअरिया में स्थापित नाजिम हुसैन के बी गर्ल्स इंटर कॉलेज में गणतंत्र दिवस  (26 जनवरी 2024) के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में विद्युत विभाग कर्मचारी संघ अध्यक्ष निखिलेश सिंह द्वारा राष्ट्रीय ध्वज फहराया गया उसके बाद कॉलेज की छात्र छात्राओं द्वारा सबसे पहले  राष्ट्रीय गीत पढ़ा गया उसके उपरान्त  छात्र छात्राओं ने अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम विद्यालय परिसर में 75 वें गणतंत्र दिवस के अवसर आयोजित किया गया।

मुख्य अतिथि निखिलेश सिंह ने देश की आजादी में अहम भूमिका निभाने वाले स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया गया। इस दौरान स्कूल की छात्र छात्राओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रमों को अपने अंदाज में प्रस्तुत कर सभी का मन मोह लिया।

राष्ट्रगान, वंदे मातरम् और झंडा गीत के उपरान्त रंगारंग कार्यक्रम की मनमोहकता ने समां बांध दिया। इसके साथ ही जय हो, नन्हे मुन्नों की जय हो, हर घर तिरंगा, सलाम उन शहीदों के जैसे एक से बढ़कर एक देशभक्ति के कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए।

संचालक शबीहुल हसन ने किया जिसमें मुख्य रूप से सभासद अशफाक अहमद मंसूरी जहीर हसन खान दानिश इकबाल पत्रकार मो, सलाम मो, इस्लाम यदि लोग मौजूद रहे!

संस्था के संचालक समर नाजिम रिजवी और प्रथनाचार्या नसीम जहां ने आए हुए तमाम लोगो का शुक्रियां अदा किया!

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.