औद्योगिक गलियारे में जिलाधिकारी के कुशल प्रबंधन नेतृत्व व कार्यशैली की यूपीडा ने की सराहना,

जिले को मिला प्रशस्ति पत्र

0 281

अखिलेश सिंह- ब्यूरो चीफ हरदोई
हरदोई । जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह लगातार शासन के मंशा अनुरूप कार्य कर रहे हैं। जिलाधिकारी लगातार हरदोई जनपद को विकास की ओर ले जाने के लिए भी प्रतिबद्ध नजर आ रहे हैं। जिलाधिकारी द्वारा हरदोई में विकास को लेकर कई महत्वपूर्ण कार्य किए गए हैं। लोकसभा चुनाव को लेकर भी जिलाधिकारी काफी सक्रिय हैं। लगातार चुनाव गोष्ठी के साथ मतदाता जागरूकता रैली में बढ़ चढ़कर प्रतिभाग कर रहे हैं।
इसी के साथ उद्योगपतियो के उद्योग लगाने में भी जिलाधिकारी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

ऐसे ही जिलाधिकारी ने हरदोई से निकल रहे गंगा एक्सप्रेसवे के किनारे बनने वाले औद्योगिक गलियारा में भी सक्रिय भूमिका निभाई है। जिसके लिए उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण द्वारा जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने तीन महीने के अंदर ही 92% भूमि का बैनामा कराकर उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण को उपलब्ध करा दिया है राज्य सरकार की ओर से गंगा एक्सप्रेसवे के किनारे औद्योगिक गलियारा बनाने की पहल की गई थी, जिसका कार्य उत्तर प्रदेश एक्सप्रेसवे औद्योगिक विकास प्राधिकरण को सौंपा गया था। जिन जनपदों से एक्सप्रेस-वे गुजरा था, वहां के जिलाधिकारी को औद्योगिक गलियारा बनाने और किसानों से भूमि अधिग्रहण करने के निर्देश दिए गए थे।

जिसमें हरदोई के जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने काफी अहम और सक्रिय भूमिका निभाई है। यूपीडा की ओर से हरदोई के जिलाधिकारी के कुशल प्रबंधन अनुसरण और नेतृत्व व जनपद की टीम की सक्रियता व प्रभावी कार्यशैली की जमकर सराहना भी की गई है और प्रशस्ति पत्र भेजकर सम्मानित किया है। इसी के साथ डीएम ने इस उपलब्धि के लिए जनपद वासियों को बधाई दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.