पिकअप डाला की टक्कर से ई-रिक्शा पर सवार आधा दर्जन सवारी घायल

0 16

अमन की शान

कछौना, हरदोई। लखनऊ पलिया हाईवे पर ग्राम भीरीघाट मोड पर तेज गति पिकअप डाला ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। जिसमें आधा दर्जन सवारी घायल हो गई। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कछौना में भर्ती कराया गया। एक की गंभीर हालत होने पर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार लखनऊ हाईवे पर शुक्रवार को ई-रिक्शा से सवारी समसपुर गांव जा रही थी। वही कछौना तरफ से तेज से आ रहे पिकअप ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। स्थानीय लोगों ने इमरजेंसी वाहन 108 को सूचना दी। एंबुलेंस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। ई-रिक्शा में सवारी नीलम निवासी पनुआ, संदीप निवासी मगठी पुरवा थाना सुरसा, उमा, अजय पाल निवासी समसपुर, शिव शांति सिंह निवासी समसपुर, स्नेहा सिंह निवासी समसपुर आदि घायलों का डॉक्टर की देखरेख में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।

वही अजय पाल की हालत गंभीर होने पर जिला मुख्यालय रिफर कर दिया गया। लोगों के द्वारा यातायात नियमों की अनदेखी के चलते व सड़क दुर्घटनाओं के चलते लोग घायल व असमय मृत्यु के घाट उतर रहे हैं। जिसकी कीमत परिवारजनों को जीवन भर उठानी पड़ती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.