हुसैनिया नकी फाटक में ईद की नमाज़ संपन्न , मुल्क की सलामती के लिए हुई दुआ

0 75

जौनपुर । गुरुवार को ईद के मौके पर शिया समुदाय की नमाज़ हुसैनिया नकी फाटक में धर्मगुरु मौलाना सफदर हुसैन ज़ैदी ने अदा कराई । नमाज के बाद नमाजियों ने मुल्क में अमन-चैन और खुशहाली के लिए सामूहिक रूप से दुआ मांगी । नमाज के बाद सभी ने एक-दूसरे के गले मिलकर मुबारक बाद दी।

इस मौके पर मौलाना सफदर हुसैन ज़ैदी ने लोगो को संबोधित करते हुए कहाकी कहा की ईद का पवित्र त्यौहार पर हम सभी लोगो का फ़र्ज़ है कि हमारे पड़ोस मे रहने वाले गरीब ,मजबूर ,बेसहारा लोगो की हम मदद करें उनको अपनी खुशी मे शामिल करें उन्होंने कहा कि हमारे पड़ोस मोहल्ले या बस्ती मे कोई ऐसा घर या परिवार हो जिनकी ईद की व्यवस्था ना हो पा रही हो तो हम सब का कर्तव्य है कि पहले उसकी ईद की व्यवस्था करें । मौलाना सफदर हुसैन जैदी ने ईद की नमाज़ अदा कराने के बाद मुल्क में अमन सलामती की विशेष दुआ कराई उन्होंने लोगो से अपील किया कि मुल्क को मजबूत करने के लिए अपना योगदान दे एवं शासन प्रशासन की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करे ।

इस मौके पर मोहम्मद मुस्तफा , दिलगीर हसन , नजमुल हसन नजमी , लाडले ज़ैदी , समर आफताब , बेलाल हसनैन , आरिज ज़ैदी , अबूजर ज़ैदी , सलमान रज़ा, अनवारूल हसन , परवेज हसन , सरदार हुसैन खान बबलू सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे । सुरक्षा की दृष्टि से फोर्स तैनात रही ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.