घायल का पोस्टमार्टम कराने के लिए पहुंची पुलिस

0 29

पत्रकार इशरत हुसैन

जौनपुर। सिकरारा थाना क्षेत्र के स्थानीय बाजार के निकट अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। केराकत कोतवाली क्षेत्र के मुफ्तीगंज निवासी सूबेदार का पुत्र अमित कुमार उम्र लगभग 30 वर्ष गुरुवार की शाम अपने ससुराल पोखरियापुर गांव में गया हुआ था। वहीं से वापस होने पर सिकरारा थाने के आसपास किसी अज्ञात वाहन से टकराकर गंभीर रूप से घायल होकर सड़क के किनारे पड़ा हुआ था।

बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए और घायल को 108 एंबुलेंस बुलाकर उसे सदर अस्पताल भेजा। जिस समय सदर अस्पताल भेजा गया था उसे समय उसका नाम पता नहीं था। बाद मे परिवार के लोगों ने पहचान किया। घटना के बाद से ही घायल को होश नहीं आ रहा था इसलिए चिकित्सक ने सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण उसे वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया है। अभी भी उसका उपचार वाराणसी बीएचयू में चल रहा है।

जिला चिकित्सालय द्वारा जो उसके घायल होने की सूचना कोतवाली पुलिस को दिया गया था। उसी सूचना को पुलिस ने घायल को मृतक समझ लिया। और पुलिस ने उसके पंचायत नामा के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई करने के लिए दरोगा जी अस्पताल पहुंच गए। वह रे पुलिस जिंदा आदमी को मृतक घोषित करके उसके पोस्टमार्टम की तैयारी शुरू कर दिया जबकि उसका इलाज अभी भी वाराणसी बीएचयू में चल रहा है। कोतवाली व सिकरारा पुलिस पोस्टमार्टम के लिए जब पुलिस पंचनामा भरने पहुंची तो पता चला उसका इलाज बीएचयू वाराणसी में चल रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.