जावा एवम् रिएक्टनेटिव के लिए किया गया प्लेसमेंट ड्राइव

0 49

जौनपुर : विश्वविद्यालय में चल रहे प्लेसमेंट प्रक्रिया में इंजीनियरिंग, बीएसए एवम एमसीए के छात्रों के क्रेनाई सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड का आगमन हुआ है। चयन प्रक्रिया की अगली कड़ी में कंपनी डायरेक्टर एवम् को-फाउंडर रोहित चतुर्वेदी, जो विश्वविद्यालय के पुरातन छात्र भी है।

उन्होंने छात्रों से संवाद किया, संवाद के दौरान छात्रों ने प्रश्न पूछे एवम् रोहित जी ने उनके प्रतेक समस्यायों का समाधान किया और छात्रों को बदलते परिवेश के अनुकूल तैयारी करने के लिए प्रेरित किया और इंडस्ट्रियल एरिया में मार्केट की मांग के अनुसार अपने विषयो में अग्रणी होने के लिए कहा।
तत्पश्चात चयन प्रक्रिया को 2 चरण में विभाजित किया गया, पहले चरण में 112 छात्रों ने एप्टीट्यूड टेस्ट में सहभागिता की , टेस्ट में 36 छात्र दूसरे चरण में इंटरव्यू के लिए चयनित हुए।
इंटरव्यू की प्रक्रिया आज देर रात तक चलती रही। सेंट्रल ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल पुविवि ने लगातार प्लेसमेंट ड्राइव संपन्न कर रही है।
इस पूरी चयन प्रक्रिया के दौरान सेंट्रल ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के निदेशक प्रो प्रदीप कुमार,श्याम त्रिपाठी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में सेंट्रल ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल के मुख्य सदस्य यत्नदीप दुबे, विकास यादव, श्रेया मिश्रा , आकाश कुमार,शुभम कुमार, दिव्यांशु lसंजय,रुद्रांश चतुर्वेदी, हरी ओम साहू, शिवांश श्रीवास्तव, आयुष गुप्ता , रिचा यादव, वैभव भारती, युगांत्रा पाठक, हर्ष श्रीवास्तव आदि छात्र उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.